Saturday , February 4 2023
Breaking News
Home / National / एसएसबी 41वीं बटालियन ने मास्क और सेनिटाइजर वितरित किया

एसएसबी 41वीं बटालियन ने मास्क और सेनिटाइजर वितरित किया

  • बुढ़ागंज ग्राम पंचायत में 17 दिन तक इलाज के बाद घर भेजे गये लोग

गलगलिया। एसएसबी 41वीं बटालियन के भकसरभिट्टा केैम्प के जवानों द्वारा युवा जन कल्याण समिति गलगलिया तथा ठाकुरगंज जनकल्याण मंच के तत्वाधान में शनिवार को सीमावर्ती गलगलिया बाजार में सब्जी विक्रेताओं, राशन की दुकानदारों तथा मेडिकल स्टोर सभी को माक्स और सेनिटाइजर दिया गया। युवा जन कल्याण समिति गलगलिया के अध्यक्ष विवेक चौधरी ने बताया कि गलगलिया में जरूरतमंद परिवारों को सहयोग करना निरंतर जारी है।

प्रशासन की उपस्थिति में ही सभी असहाय एवं जरूरतमंदों को सहयोग किया जा रहा है। वहीं गलगलिया बाजार में करीब 100 सब्जी विक्रेताओं एवं 50 राशन दुकानों, 10 मेडिकल स्टोर को मार्क्स और सेनिटाइजर एसएसबी 41वीं बटालियन भकसरभिट्टा बीओपी के जवानों के द्वारा दिया गया। इस मौके पर ग्राम पंचायत भातगांव की मुखिया प्रतिनिधि बृजमोहन सिंह, ठाकुरगंज जन कल्याण मंच के अध्यक्ष सिकंदर पटेल, विवेक साहा, अनिल महाराज, अजय कुमार, काजल दत्ता एवं युवा जन कल्याण समिति गलगलिया के सभी सदस्य एवं एसएसबी के जवान मौजूद थे। विवेक चौधरी ने बताया लॉकडाउन के मद्देनजर जरूरतमंद लोगों के बीच सहायता कार्य निरंतर जारी रहेगा।

इधर, खोरीबाड़ी प्रखंड के बुढ़ागंज ग्राम पंचायत के सामुदायिक भवन में संचालित रिलीफ कैम्प से अन्य जिलों के कुछ लोगों को शनिवार को प्रशासन द्वारा वाहन का व्यवस्था कर स्वास्थ्य जांच पश्चात घर भेज दिया गया। घर जा रहे लोगों को खोरीबाड़ी तृणमूल युवा कांग्रेस की और से फल भी दिया गया। मिली जानकारी अनुसार कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन के कारण राज्य के अन्य जिलों के करीब चौदह लोगों को बुढ़ागंज सामुदायिक भवन में रखा गया था।

बुढ़ागंज स्थित सामुदायिक भवन को तत्काल रिलीफ कैम्प के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। लॉकडाउन के मद्देनजर उक्त रिलीफ केम्प में बाहर के लोगों को रहने की व्यवस्था किया गया है। पिछले करीब सत्रह दिनों से रिलीफ केम्प में बीरभूम, वर्धमान आदि स्थानों के चौदह लोगों को रखा गया था। शनिवार को सभी लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण पश्चात घर भेज दिया गया। सभी लोगों को घर तक पहुंचाने के लिए प्रशासन की और से वाहन का व्यवस्था की गयी। वहीं खोरीबाड़ी तृणमूल युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष किशोरी मोहन सिंह ने बताया की बुढ़ागंज सामुदायिक भवन में संचालित रिलीफ कैम्प में अन्य जिलों के चौदह लोगों को रखा गया था। शनिवार को प्रशासन के द्वारा व्यवस्था कर घर भेजा गया। घर जा रहे लोगों को खोरीबाड़ी तृणमूल युवा कांग्रेस की और से फल भी दिया गया।

About desk

Check Also

विकास की दौड़ में पिछड़ गये वंचितों के लिए काम करना सरकार की पहली प्राथमिकता : प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्वोत्तर की अर्थव्यवस्था और प्रगति में पर्यटन की भूमिका को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram