Thursday , December 2 2021
Breaking News
Home / Odisha / जिलापाल द्वारा कोरोना वायरस जागरुकता कार्यक्रम आयोजित

जिलापाल द्वारा कोरोना वायरस जागरुकता कार्यक्रम आयोजित

  • सभी धार्मिक स्थलों पर अधिक व्यक्ति एकत्रित ना होने का निवेदन किया जिलापाल ने

 

राजेश दाहिमा, राजगांगपुर
नगरपालिका सभागृह में सुंदरगढ़ जिलापाल निखिल पवन कल्याण के नेतृत्व में कोरोना वायरस बचाव के मद्देनजर एक जागरुकता बैठक का आयोजन किया गया। जिलापाल निखिल पवन कल्याण ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज चारों तरफ कोरोना वायरस का आंतक है तथा केंद्र एवं राज्य सरकार इस महामारी का डट कर मुकाबला कर रही है। इस घड़ी में कोरोना को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाना समय की मांग है। वैसे भी जागरूकता इसके लिए बड़ा योगदान साबित होगा। उन्होंने लोगों को हाथ अपने हाथ अच्छे से धोने, सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने, खांसने छींकने के समय मुंह ढंकने सह अपने परिवेश की सफाई नियमित रूप से करने आदि को लेकर उपस्थित जनों को जागरूक किया।

उन्होंने बताया कि धार्मिक स्थलों पर अधिक व्यक्ति एकत्रित ना होने पाएं और इस दौरान सभी धार्मिक स्थलों में पूर्व की भांति नीतियां और पूजा पाठ जारी रहेंगी। वहीं बाजारों में लोगों से दूर रहने का परामर्श दिया। उन्होंने बताया कि बाहरी राज्यों से लौटने वाले लोगों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। इस कड़ी में‌ नगरपालिका के द्वारा बीजू कल्याण मंडप में लगाए गए तीस बेड का आइसोलेशन वार्ड का निरक्षण भी किए।

इस मौके पर राजगांगपुर तहसीलदार रीना नायक, नगरपालिका के ईओ सौरेंद्र कुमार राउतराय, डॉ एश्वर्य पाणीग्राही, महाराणा बाबू ,रामनवमी कमेटी के अध्यक्ष शेखर दाहिमा, शंकर सिंह, मुस्लिम पंचायत समिति के उपाध्यक्ष कुतूब रब्बानी, मिडिया प्रभारी मसूद अमन,मजार कमेटी के एमडी आरिफ, गुरुद्वारा कमेटी के कुलदीप सिंह सहित कुछ मिडिया प्रभारी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

About desk

Check Also

कंधमाल में माओवादियों ने लोगों से जंगल में नहीं जाने को कहा

 माओवादी पोस्टर मिलने दहशत, कहा-जगंलों में लगायी गयी बारूदी सुरंग फुलबाणी. कंधमाल जिले के कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram