Wednesday , December 1 2021
Home / Odisha / मातृ शक्ति कटक एवं लायंस क्लब व कटक पर्ल निरंतर कोरोना जागरूकता अभियान

मातृ शक्ति कटक एवं लायंस क्लब व कटक पर्ल निरंतर कोरोना जागरूकता अभियान

कटक. सरकार द्वारा जारी ऐतिहातिक कदमों का देखते हुए ध्यान रखते हुए मातृ शक्ति अध्यक्ष संपत्ति मोड़ा एवं पर्ल अध्यक्ष मंजू सिपानी के नेतृत्व में कोरोना जागरूकता अभियान किया जा रहा है. सारे ऐतिहातिक कदमों का ध्यान देते हुए जैसे की भीड़ एक्ठा ना करना, कम से कम एक मीटर की दूरी बनायें रखना, जरूरी ना हो तो घर से ना निकले इत्यादि सभी को समझाया भी जा रहा है. आज मंजू सिपानी, सन्तोष चांडक, सन्तोषी चौधरी द्वारा ओसिया टोवेर के सामने राहगीरों को मास्क एवं साबुन वितरण किया गया. उन्हें समझाया गया कि आने वाले दिनो में अपने घर से ना निकले.
एक ओर टीम द्वारा घर-घर जा कर लोगों को जागरुक किया गया कि कोरोना से भयभीत ना हो. उन्हें समझाया गया की कृपया करके अत्यंत ज़रूरी ना हो तो घर से ना निकले एवं सम्पत्ति मोड़ा ने कटक की सभी महिला संस्थाओं से मैसेज के माध्यम से सम्पर्क किया है कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री द्वारा दिया गया सन्देश २२ मार्च को सुबह ७ बजे से रात्रि ९ बजे तक जनता कर्फ़्यु का पूर्ण समर्थन करें.

माननीय प्रधानमंत्री के सन्देश में 22 मार्च को सुबह ७ बजेसे रात ९ बजे तक घर से ना निकलने का निवेदन किया गया है. हम सभी इसका पूरा समर्थन करते हैं. आप सभी से मेरी प्रार्थना है कि हम सभी मातृशक्ति कटक एवं कटक की सभी महिला संस्थाओं की बहने २२ मार्च शाम को ठीक ४.३०-बजे से अपने अपने घर पर विश्व शान्ति हेतू ॐ उच्चारण के साथ प्रारम्भ करके ५ पाँच हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. उसके बाद ठीक ५ बजे माननीय प्रधानमंत्री द्वारा की गयी अपील का सम्मान करते हुए अपने परिवार के सदस्यों के साथ इमरजेंसी से जी जान से जुड़े हमारे भाई- बहनो को उनके समर्पण के लिए धन्यवाद हेतु ताली बजाकर,थाली बजाकर, अपनी श्रद्धा निवेदित करें.


उन्होंने कहा अब हमारी संस्थाएँ की सदस्या राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुवे घर से बहार नहीं निकलेंगी एवं सभी जन समुदाय से निवेदन किया है कि आने वाले कुछ दिन हम सभी अपने घर में ही रहेंगे. घर से ही विश्व शान्ति के लिए प्रार्थना करेंगे. हम राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए सभी निर्देशों का पालन अपने परिवार एवं मित्रों के साथ पूर्ण रूप से करेंगे.
“संकट कटे मिटें सब पीरा ,
जो सुमीरे हनुमंत बलवीरा “
पर्ल की सभी सखियाँ मिलजुलकर विपदा की इस घड़ी में अपने अपने अनुसार जन कल्याण के लिए आपदा की इस समय में सेवा कार्य में जुड़ी हैं.

About desk

Check Also

एनजीएमए और कीस-कीट में करार

 आदिवासी आर्ट, क्राफ्ट तथा संस्कृति आदि को मिलेगा संरक्षण और प्रोत्साहन भुवनेश्वर. नई दिल्ली में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram