Sunday , September 25 2022
Breaking News
Home / Uncategorized / केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने लांच किया आईसेलेक्ट टर्म प्लान

केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने लांच किया आईसेलेक्ट टर्म प्लान

  • हर व्यक्ति की आवश्यकताओं के अनुसार बीमा कवर

गुरूग्राम. केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने आईसेलेक्ट टर्म प्लान (ऑनलाइन उपलब्ध) लॉन्च किया। यह प्लान अफोर्डेबल प्रीमियम पर बेहतर सुरक्षा कवर प्रदान करता है। आईसेलेक्ट टर्म प्लान को आप अपनी स्वयं की वित्तीय सुरक्षा कवच के रूप में डिजाइन कर सकते हैं, जिससे कि उनसे आपके परिवार का भविष्य सुरक्षित रहे और यह सुनिश्चित हो सके कि वो बिना किसी आर्थिक चिंता के आराम से जीवन जी सकें। केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस आईसेलेक्ट टर्म प्लान बेहद लचीला और ग्राहकों के लिए उपयुक्त टर्म प्लान है, जिसे ग्राहकों की जीवन अवस्थाओं व आवश्यकताओं के अनुकूल बनाया जा सकता है। यह प्लान न केवल कवरेज बल्कि प्रीमियम भुगतान और लाभ के भुगतान हेतु अलग-अलग विकल्प प्रदान करता है। इस प्लान को मृत्यु लाभ और अन्त्य रोगों के लिए डिजाइन किया गया है और इसमें दुर्घटनाजन्य मृत्यु लाभ,  दुर्घटनाजन्य संपूर्ण एवं स्थायी विकलांगता लाभ संतान सहायता लाभ के अतिरिक्त विकल्प मौजूद हैं। ग्राहक इन दिये गये विकल्पों में से चुनाव कर सकते हैं और अपनी आवश्यकता के अनुसार इसमें परिवर्तन कर सकते हैं।

इस प्लान में तीन विकल्प हैं , प्लान विकल्प 1 जीवन, प्लान विकल्प 2  लाइफ विद रिटर्न ऑफ प्रीमियम्स, प्लान विकल्प 3 लाइफ प्लस। केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अनुज माथुर ने बताया कि ग्राहकों की अंतर्दृष्टियों को प्रमुख रूप से ध्यान में रखते हुए इस प्रोडक्ट को डिजाइन किया गया है। हमारा हमेशा से यह उद्देश्य रहा है कि ग्राहकों के लिए हमारे प्रस्ताव आवश्यक रूप से बाजार में प्रतिस्पर्द्धी हो और उन्हें उनके पैसे के लिए उचित मूल्य मिले। आईसेलेक्ट टर्म प्लान को आसानी से समझा जा सकता है, यह ऑनलाइन उपलब्ध है और इसके प्रीमियम का भुगतान सुविधाजनक तरीके से किया जा सकता है। यह ग्राहकों को उच्च मूल्य की पेशकश करता है।

श्री माथुर ने आगे कहा कि जीवन बीमा ऐसे हर व्यक्ति के लिए जरूरी है जिसका जीवन किसी और जीवन को आर्थिक रूप से प्रभावित करता है। इसे लेते समय इस प्रकार से प्लान बनाया जाना चाहिए कि संबंधित व्यक्ति के न रहने पर भी, उसके परिवार को उनकी वर्तमान जीवनशैली एवं सपनों से समझौता न करना पड़े। हमारा आईसेलेक्ट टर्म प्लान विशुद्ध रूप से सुरक्षाकारी ऑनलाइन टर्म प्लान नहै जो मृत्यु/अन्त्य बीमारी की स्थिति में कवर प्रदान करता है और साथ ही दुर्घटनाजन्य मृत्यु/अपंगता की स्थिति में कवर का विकल्प प्रदान करता है। केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस लगातार ग्राहकों की आवश्यकताएं पूरी करने पर जोर देते रहा हैं और यह उनके लिए ‘वैल्यू फॉर मनी’ प्रदान करने के प्रति वचनबद्ध है।

लॉन्च के बारे में बताते हुए लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी बाजार के चीफ बिजनेस ऑफिसर श्री संतोष अग्रवाल बताते हैं कि हमें केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस के साथ हमारे सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो ग्राहकोन्मुखी बीमा प्लान्स उपलब्ध कराने वाले ब्रांड का पर्याय बना है। हमारी साझेदारी से हम मौजूदा व संभावित ग्राहकों को तरह-तरह के विविधतापूर्ण पेशकश एवं समाधान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध करा सकेंगे। जीवन की सबसे बड़ी चिंताओं व प्राथमिकताओं में से एक है, हमारे परिजनों के लिए अच्छा जीवन सुनिश्चित करना और इस आवश्यकता को प्रोटेक्शन प्लान के जरिए ही पूरा किया जा सकता है, ताकि वो वित्तीय देनदारियों को कवर कर सकें और अपने प्रियजनों को वित्तीय राहत प्रदान कर सकें। केनरा एचएसबीसी ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस आईसेलेक्ट प्लान का उद्देदश्य इंडस्ट्री का पहला ग्राहक प्रस्ताव देना है, जैसे-लाइफ प्लस विकल्प में संतान सहायता लाभ, परिपक्वता लाभ और एक ही पॉलिसी में कामकाजी व गैर-कामकाजी दंपत्ति को कवर किया जा सके। इन कई विकल्पों के साथ, ग्राहक अधिक सिंक्रनाइज्ड तरीके से वित्तीय लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं और इस प्रोडक्ट की मदद से दीर्घकालिक लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।

 

About desk

Check Also

पुरी में पुरुष बनकर महिला ने कीमती सामान लूटा

 घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, जांच में जुटी पुलिस पुरी. यहां बड़दांड में एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

RSS
Follow by Email
Telegram