Monday , September 26 2022
Breaking News
Home / Entertainment / आधिकारिक तौर पर अपना नाम बदलने पर अभिनेत्री केटी इकबाल ने कहा, “हर कोई मेरे नाम को लेकर बहुत उत्सुक था क्योंकि मेरा नाम केटी इकबाल हमेशा से एक रहस्य रखता हे।”

आधिकारिक तौर पर अपना नाम बदलने पर अभिनेत्री केटी इकबाल ने कहा, “हर कोई मेरे नाम को लेकर बहुत उत्सुक था क्योंकि मेरा नाम केटी इकबाल हमेशा से एक रहस्य रखता हे।”

मुंबई,नाम एक ऐसी चीज हे जो किसी भी व्यक्ति की पहचान बनाता है और इसी तरह वे अपना परिचय देते हैं। महान शेक्सपियर ने कहा होगा, “नाम में क्या रखा है?” लेकिन हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए ऐसा नहीं है। यह उनका नाम है जो उन्हें शोबिज में लोकप्रियता और पहचान दिलाता है,और ऐसा ही एक नेम और गेम चेंजर है हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस खतीजा, जो अब “केटी इकबाल” के नाम से जानी जाएंगी। हमारी कैरेबियन देसी गर्ल, जिसने “द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस” में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण लाखों दिल जीते हैं, अभी अपना नाम, खतीजा से बदल केटी रख दिया हे ।

अभिनेत्री ने अब आधिकारिक तौर पर अपना नाम बदलकर “केटी इकबाल” कर लिया है और इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी अपडेट किया है।

अपनी यादों के बारे में बताते हुए, केटी ने बताया , “मुझे पहेलेसे हमेशा से सब खत / खतु  या स्कूल में केटी ऐसे प्यार से बुलाते थे, और इस तरह मैंने ‘केटी इकबाल’ के रूप में अपना नाम इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। जब मैंने पहली बार फिल्म उद्योग में प्रवेश किया, हर कोई हमेशा मेरे नाम को लेकर बहुत उत्सुक रहता था। वे मुझसे पूछते थे, “क्या आप ईसाई हैं या मुस्लिम?” केटी इकबाल हमेशा एक रहस्य था।

यह व्यक्त करना जारी रखते हुए कि उन्होंने अपना नाम क्यों बदल दिया और उसके बाद क्या हुआ, केटी ने कहा, “2019 में, मैंने अचानक से फैसला किया कि क्युकी मुझे कोई खतीजा के नाम से नहीं जानता या कोई ख़ातिहा नहीं बुलाता  शायद मुझे अपने असली और पहले नाम का उपयोग करने की कोशिश करनी चाहिए। लेकिन बदलने के बाद , मुझे कुछ लोगों से बहुत नकारात्मकता और नफरत का सामना करना पड़ा जिन्हें मैं जानती नहीं या कभी उनसे मिली नहीं। इस्लामी इतिहास में, खतीजा को “महारानी” के रूप में जाना जाता है, जो एक धनी व्यवसायी थीं और अंतिम और प्रोफेट अल्लाह के आखिर और पसंदी, पैगंबर swa मोहम्मद की बीवी थीं। । हालाँकि, यह शब्द “भरोसेमंद या समय से पहले होने वाली बेटी” को भी दर्शाता है।

लोगों की गलतफहमी को दूर करते हुए केटी ने कहा, “इस्लामिक धर्म या इस धरम कोमैंने वाले किसी के भी भावनाओं को चोट पोहचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था और मैं उनकी चिंताओं को पूरी तरह से समझती हूं। मैं समझती हूं कि मेरा नाम इंडस्ट्री में काफी विवादास्पद हो सकता है। मैं वास्तव में तो धार्मिक भी नहीं हूं, तो गलतफहमियां क्यों पैदा करें? मैं धर्म और अपने नाम “खतीजा” का सम्मान करती हूं। अब से, मैं सार्वजनिक रूप से केटी इकबाल के रूप में जाने जाने से खुश हूं। ”

https://www.instagram.com/khatija.iq/

एक बात हम सभी निश्चित रूप से कह सकते हैं कि नाम बदलने से यह तथ्य नहीं बदलेगा कि, केटी हर बार बड़े पर्दे पर आने पर अपनी प्रतिभा से हमारा मनोरंजन तोह निश्चित करेगी।

About desk

Check Also

बार्बी डॉल बनीं उर्वशी रौतेला, 60 लाख के रेड ऑउटफिट में दिखा हॉट अवतार

मुंबई,लेटेस्ट पिक्चर्स में उर्वशी रौतेला रेड ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

RSS
Follow by Email
Telegram