Friday , May 20 2022
Breaking News
Home / Odisha / ओडिशा मानवाधिकार आयोग का कार्यालय नौ दिनों तक बंद रहेगा

ओडिशा मानवाधिकार आयोग का कार्यालय नौ दिनों तक बंद रहेगा

भुवनेश्वर. भुवनेश्वर स्थित ओडिशा मानवाधिकार आयोग का कार्यालय नौ दिनों के लिए बंद रहेगा. 17 जनवरी से 25 जनवरी तक कार्यालय में कोई कार्य नहीं होगा. कार्यालय के कई कर्मचारियों को कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद यह निर्णय लिया गया है. सोमवार को आयोग द्वारा जारी एक अधिसूचना यह जानकारी गयी है. बताया गया है कि राज्य में कोविद-19 संक्रमणों के अचानक बढ़ने के साथ-साथ ओडिशा मानवाधिकार आयोग के कार्यालय में अधिकारियों और कर्मचारियों को भी कोरोना पाजिटिव पाया गया है. इसलिए सख्त सामाजिक दूरी और संगरोध के उपायों को अपनाने के लिए तथा इसके संक्रमण की कड़ी को तोड़ने के लिए आयोग 17 से 25 जनवरी तक पूरी तरह से बंद रहेगा.
इस अवधि के दौरान, अत्यंत आवश्यक प्रकृति के मामलों को केवल वर्चुअल मोड के माध्यम से सुनवाई के लिए लिया जाएगा. अधिसूचना में कहा गया है कि शटडाउन की उपरोक्त अवधि के दौरान शिकायतें, याचिकाएं केवल आधिकारिक ईमेल के माध्यम से दर्ज की जाएंगी.
हालांकि, तत्काल सुनवाई के लिए पार्टी मोबाइल नंबर-9437092632 पर माननीय अध्यक्ष के निजी सचिव से संपर्क कर सकती है. इसी प्रकार माननीय अध्यक्ष से अनुमति प्राप्त करने के बाद अत्यंत आवश्यक मामलों को सुना जा सकता है. आयोग ने नोटिस में कहा है कि वर्चुअल सुनवाई के इच्छुक पक्ष या व्यक्ति अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पहले से ही उपलब्ध कराएंगे.

About desk

Check Also

पुरी में रथयात्रा और स्नान पूर्णिमा में भक्तों को शामिल होने की अनुमति

पुरी. पुरी में विश्वविख्यात महाप्रभु श्री जगन्नाथ की रथयात्रा और स्नान पूर्णिमा में इस साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

RSS
Follow by Email
Telegram