Tuesday , January 25 2022
Breaking News
Home / Odisha / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2022 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।
मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :
कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों मैं कुछ समय व्यतीत करने से सकारात्मकता आएगी। घर के रखरखाव तथा साफ सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी।
वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
अपने किसी खास कार्य को पूरा करने में किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। जिससे आपका मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी विशेष प्रतिभा को उभारने में भी समय दे।
मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
विद्यार्थी तथा युवा वर्ग अपनी पढ़ाई और करियर को लेकर सजग रहेंगे। उनकी कोई दबी हुई प्रतिभा भी उभर कर बाहर आएगी। प्रॉपर्टी संबंधित विवाद दूर होगा। आपसी संबंध भी बेहतर हो जाएंगे।
कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
मार्केटिंग और मीडिया संबंधी महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल करने में समय व्यतीत करें। इससे आप अपनी योजना को उचित अंजाम दे पाएंगे। किसी से सहायता की अपेक्षा ना रखकर अपने कार्यों को स्वयं ही निपटाने का प्रयास करें।
सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
जीवन में कुछ नयापन लाने की कोशिश आपको ऊर्जावान रखेगी। मन में चल रही कोई दुविधा दूर होगी। आप विपरीत परिस्थितियों में भी धैर्य और संयम रखेंगे। रचनात्मक गतिविधियों में खुद को व्यस्त रखेंगे।
‘कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
घर के बड़े बुजुर्गों के प्रति सेवा भाव रखना तथा उनके मार्गदर्शन को अपने जीवन में अपनाना लाभदायक रहेगा। युवाओं को भीअपने कैरियर संबंधी कोई कार्य संपन्न होने से राहत मिलेगी। परिवार के साथ कोई मनोरंजक अथवा धार्मिक यात्रा का भी प्रोग्राम बन सकता है।
तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
अपनी किसी योजना को कार्य रूप देने का अनुकूल समय है। उनके शुभ फल की उम्मीद से ज्यादा मिल सकते हैं। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से आपको हार्दिक सुकून मिलेगा।
वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
अचानक ही कुछ ऐसे लोगों से संपर्क बनेंगे जो आपकी उन्नति में मददगार रहेंगे। घर के बड़े बुजुर्गों का स्नेह और आशीर्वाद रहेगा। आपका सकारात्मक नजरिया आपकी उन्नति और आत्मिक उत्थान में भी सहायक रहेगा।
धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
आर्थिक मामलों में उचित प्रकार से ठोस और महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे जोकि लाभदायक रहेंगे। काम की अधिकता रहेगी परंतु साथ ही सफलता भी हासिल होगी। जीवनसाथी तथा परिवारजनों के सहयोग से आपका कोई खास कार्य भी संपन्न हो सकता है।
मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
रिश्तेदारी अथवा सामाजिक किसी समस्या को सुलझाने में आप की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। मान सम्मान बढ़ेगा। बहुत समय बाद शुभ समाचार मिलने से मन में प्रसन्नता रहेगी। अपने कामों में ध्यान दे पाएंगे।
कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :
कोई पारिवारिक समस्या चल रही है तो आज आपसी विचार-विमर्श द्वारा समाधान मिल सकता है। आपके कार्यों की भी तारीफ होगी और लोकप्रियता का ग्राफ भी बढ़ेगा। भावनात्मक रूप से आप खुद को सशक्त और ऊर्जावान महसूस करेंगे।
मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
अत्यधिक व्यस्तता के बावजूद आप अपने परिवार तथा नजदीकी संबंधियों के साथ कुछ समय जरूर व्यतीत करें। इससे संबंधों में मधुरता आएगी। युवा वर्ग को भी अपने किसी कार्य की सफलता पाने में प्रतिष्ठित व्यक्ति की सहायता भी मिलेगी।
अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |
Mail:Surendersharma665@gmail.com
Ph.No.+918219596872

तिथी 12 द्वादशी शुक्ल पक्ष पौष मास, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 07:14am सूर्य अस्त 05:36pm

About desk

Check Also

भाजपा ने मनाई नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती

 देश की आजादी में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की योगदान को सराहा कटक. भाजपा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram