Friday , March 31 2023
Breaking News
Home / Odisha / ब्रह्मपुर में डकैती के पांच आरोपी गिरफ्तार

ब्रह्मपुर में डकैती के पांच आरोपी गिरफ्तार

  • 36.77 लाख नकद, 47 हजार के गहने, मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद

  • कपड़ा व्यवसायी से लूटे थे 50 लाख रुपये

शिवराम चौधरी, ब्रह्मपुर

ब्रह्मपुर, बड़ाबाजार थाना पुलिस ने कल देररात डकैती के पांच कुख्यात आरोपियों को धर दबोचा है. इनके पास से लूट के 36.77 लाख नकद, 47 हजार के गहने, एक ओपो मोबाइल और एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद की गई है. गहने और मोबाइल लूट की रकम से खरीदी गए थे. यह जानकारी जिला पुलिस अधीक्षक पिनाक मिश्रा ने पत्रकार सम्मेलन में दी. उन्होंने बताया कि 23 जनवरी 2020 को खुशी ट्रेडिंग कंपनी का एक कर्मचारी ब्रह्मपुर के श्रीराम नगर से 50 लाख रुपये नकद लेकर भुवनेश्वर जा रहा था.

खुशी ट्रेडिंग रेडीमेड कपड़े की व्यवसाय करती है तथा यह विभिन्न दुकानों से रुपये लेकर भुवनेश्वर जा रहा था. 25 जनवरी को दर्ज कराई गयी रपट में कोलकाता के अशोक कुमार मुंदड़ा ने कहा है कि चकाडोला माझी यह रुपये लेकर बस से जा रहा था. इसी दौरान पीछा कर रहे बदमाशों ने बालुगां के पास हथियार के बल पर रुपये लेकर फरार हो गये. इस आधार पर पुलिस ने अभियान चलाया तथा पांच आरोपियों को धर-दबोचने में सफलता पायी.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान लांजीपल्ली, गोसाणीनुआगांव निवासी सुनील बिसोई (25), बड़ाबाजार श्रीरामनगर निवासी मुना  महाराणा (24), बड़ाबाजार, मथुरानगर, अशोक नगर निवासी प्रतीक दलई (22), कंकड़ा निवासी राजा चौधरी (23) तथा भाबिनीपुर निवासी निरंजन गौड़ा (50) रुपये में बताया गयी है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह रुपये किसने खुशी ट्रेडिंग को दिये थे.

About desk

Check Also

जाली सर्टिफिकेट मामले की उपयुक्त जांच हो – नरसिंह मिश्र

भुवनेश्वर। बलांगीर में जाली सर्टिफिकेट मामले को लेकर कांग्रेस विधायक दल के नेता नरसिंह मिश्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram