Wednesday , December 7 2022
Breaking News
Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :
आय में कटौती होने मन कुछ परेशान रहेगा। परंतु इस समय धैर्य बनाए रखना ही उचित हल है। परंतु अपनी भविष्य संबंधी योजनाओं को सीक्रेट ही रखें, अन्यथा अन्य कोई इसका फायदा उठा सकता है।
वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
आज किसी राजनीति संपर्क द्वारा आपको फायदा हो सकता है। समय का उचित सदुपयोग करें। आप अपने दायित्वों का भी निर्वहन बखूबी करेंगे। परिवार के साथ ऑनलाइन शॉपिंग तथा मनोरंजन मे भी आनंददायक समय व्यतीत होगा।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
आज कामों को तेजी से निपटाने की आवश्यकता होगी, आपके पास वक्त कम है और जिम्मेदारियां अधिक हैं, इसलिए भागादौड़ होगी, लेकिन काम भी पूरे होंगे। इस समय आपको अधिक मेहनत लेकर आगे बढ़ते रहने की आवश्यकता होगी।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
व्यवसाय में खुद को साबित करने के लिए संघर्ष और मेहनत जरूरी है। हिम्मत ना हारें तथा गंभीरता और संजीदगी से अपने कार्यों को अंजाम दें। चिटफंड कंपनियों में निवेश करने के लिए समय अभी उचित नहीं है।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
घर में किसी मांगलिक आयोजन की योजना बनेगी। प्रेम प्रसंगों से दूरी बनाकर रखना जरूरी है।गले में इंफेक्शन तथा खांसी, जुकाम की समस्या बढ़ सकती है। लापरवाही ना करें और तुरंत इलाज उचित लें।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
प्रेम संबंधों में एक दूसरे के प्रति भावनात्मक लगाव बनाकर रखें। घर की व्यवस्था उचित बनी रहेगी।निराशा और तनाव को अपने ऊपर हावी ना होने दें। किसी विश्वसनीय व्यक्ति के साथ अपनी प्रॉब्लम शेयर करने से मन हल्का होगा।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
इस समय लाभदायक ग्रह गोचर चल रहा है। अतः समय का सम्मान करें। घर के वरिष्ठ सदस्यों की सलाह और मार्गदर्शन पर अमल करना आपके लिए भाग्योदय दायक साबित होगा। नये संपर्क स्थापित होंगे।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
अपने काम के प्रति अधिक मेहनत की जरूरत है। अपनी कार्यप्रणाली में परिवर्तन लाने के लिए मनन व चिंतन करें, इससे आपको अवश्य ही कोई मार्गदर्शन मिलेगा। ऑफिस के किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में सहयोगियों की मदद लेनी पड़ सकती है।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
दांपत्य जीवन को अधिक समय नहीं दे पाएंगे। परंतु जीवन साथी का आपको उचित सहयोग बना रहेगा। मित्रों के साथ उचित वार्तालाप हो सकता है।ज्यादा काम के साथ-साथ अपने आराम के लिए भी जरूर समय निकालें। घर का वातावरण खुशनुमा व सौहार्दपूर्ण बना रहेगा।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
किसी भी नकारात्मक परिस्थिति में अपना आपा ना खोए। शांतिपूर्ण तरीके से परिस्थितियों का सामना करें। दिखावे की प्रवृत्ति से दूर रहें तथा जीवन की वास्तविकता से सामना करें।
कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) : समान विचारधारा वाले लोगों से संपर्क बनेंगे। आपको नई जानकारियां हासिल होंगी। साथ ही आपके हुनर में भी निखार आएगा। राजकीय कार्यों को पूरा करने के लिए समय आपके पक्ष में है।

मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
इस समय व्यवसायिक कार्यो में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। पूरी मेहनत व एकाग्रता से अपने काम पर ध्यान दें। परंतु इस बात का ध्यान रखें कि प्रोडक्शन बढ़ाने के चक्कर में बहुत अधिक उधारी ना करें।

तिथि 8 अष्टमी शुक्ल पक्ष मास आषाढ़, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 05:27am सूर्य अस्त 07:21pm.

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिष सुरेंद्र शर्मा से संपर्क करें।
Address: Aadarsh institute of occult sciences, Gurugram
Contact: 8219596872 , Mail:surendersharma665@ gmail.com

About desk

Check Also

थलसेना के उप प्रमुख मलेशियाई सैन्य अधिकारियों से मिलकर उत्कृष्ट रक्षा सहयोग आगे बढ़ाएंगे

 संयुक्त ‘अभ्यास हरिमऊ शक्ति’ की विभिन्न प्रशिक्षण गतिविधियों का गवाह बनेंगे  थलसेना उप प्रमुख की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram