Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / National / स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब ने कोविद जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया

स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब ने कोविद जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया

 

रांची. स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब, एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय (सीएमएचक्यू),रांची के तत्वावधान में “मेरा स्वास्थ्य, मेरी जिम्मेदारी” पर एक कोविद जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में श्री पार्थ मजूमदार, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन), श्रीमती महुआ मजूमदार, अध्यक्ष, स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब और एनटीपीसी कोयला खनन परियोजनाओं के प्रमुखों की गरिमामयी उपस्थिति थी। कोविद प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए. इस कार्यक्रम में सभी कोयला खनन परियोजनाओं के कर्मचारियों, स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब के पदाधिकारियों और विभिन्न महिला क्लबों के अध्यक्षों और पदाधिकारियों ने भाग लिया।

उद्घाटन सत्र के दौरान, श्रीमती महुआ मजूमदार, अध्यक्ष, स्वयंसिद्ध लेडीज क्लब ने प्रतिभागियों का स्वागत किया और जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने की संक्षिप्त पृष्ठभूमि साझा की, जिसे उन्होंने समय की आवश्यकता के रूप में बताया। उन्होंने कहा कि जागरूकता और रोकथाम के लिए सही जानकारी से ही लड़ाई कोविद-19 संक्रमण का मुकाबला किया जा सकता है। उन्होंने जागरूकता कार्यक्रम को सुविधाजनक बनाने के लिए संकाय, डॉ प्रधान को धन्यवाद दिया, जो मुख्यालय सहित सभी कोयला खनन परियोजनाओं के कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों के लिए था।

डॉ कबीर प्रधान, सीएमओ, पीबीसीएमपी ने सत्र के दौरान कोविद-19 महामारी की घटना के कारणों और वैश्विक स्तर पर इसके संक्रमण की वर्तमान प्रवृत्ति पर प्रकाश डाला, जिसमें भारत और एनटीपीसी के साथ-साथ कोविद वेव I, वेव II में इसके प्रभाव पर जोर दिया गया। डॉ. प्रधान ने कहा कि यदि कोविद के उचित व्यवहार का पालन किया जाए तो कोविद-19 को रोका जा सकता है। उन्होंने कोविद प्रोटोकॉल, सही आहार, प्रतिरक्षा बूस्टर और टीकाकरण के महत्व को साझा किया जो महामारी से लड़ने के प्रमुख कारक हैं। इस अवसर पर, डॉ प्रधान ने मौजूदा महामारी से संबंधित विभिन्न चिंताओं पर प्रतिभागियों के प्रश्नों का भी उत्तर दिया।

जागरूकता कार्यक्रम का समापन श्री विल्सन अब्राहम, एजीएम (एचआर), एनटीपीसी सीएमएचक्यू के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। कार्यक्रम की मेजबानी श्री तन्मय दत्ता, उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) ने की।

About desk

Check Also

स्वतंत्रता के बाद भारत को सुरक्षित रखने में जवानों की भूमिका अहम रही: राजनाथ

 सेना ध्वज दिवस के कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) सम्मेलन को किया संबोधित  मुसीबत के समय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram