Tuesday , January 25 2022
Breaking News
Home / Sports / टाटा स्टील बीएसएल का रन-ए-थॉन का दूसरा संस्करण दो फरवरी को

टाटा स्टील बीएसएल का रन-ए-थॉन का दूसरा संस्करण दो फरवरी को

– 25 जनवरी तक होगा पंजीकरण, 3500 धावकों के भाग लेने की उम्मीद


ढेंकानाल – टाटा स्टील बीएसएल (पहले भूषण स्टील) की ओर से रन-ए-थॉन का दूसरा संस्करण दो फरवरी को ढेंकानाल जिला प्रशासन के सहयोग से आयोजित होगा. यह जानकारी कंपनी की ओर से यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई. 16 साल या इससे अधिक उम्र के पुरुष व महिला वर्ग के लिए 10 किलोमीटर की दौड़ तथा 12 से 16 साल की आयु तक के लिए पांच किलोमीटर की दौड़ आयोजित होगी. हालही में आयोजित एक कार्यक्रम में टाटा स्टील बीएसएल रन-ए-थॉन 2020 के लिए आधिकारिक टी-शर्ट का अनावरण जिलाधिकारी भुमेश चंद्र बेहरा, ढेंकानाल और सुबोध पांडेय, मुख्य परिचालन अधिकारी, टाटा स्टील बीएसएल ने किया. इस मौके पर प्रदीप कुमार मोहंती, जिला खेल अधिकारी, ढेंकानाल, मणिकणता नाएक, प्रमुख कॉरपोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील बीएसएल, ओड़िया फिल्म स्टार अर्चिता साहू, सब्यसाची मिश्रा, कार्यकारी निदेशक, एमजीएम मिनरल्स, जेपी शर्मा और बगिचा सिंह, प्रमुख एथलेटिक्स, टाटा स्टील भी उपस्थित थे.
इस दौरान एक मिनट का मौन रखकर पहली ओड़िया एवरेस्ट पर्वतारोही कल्पना दाश को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. कल्पना दाश ने टाटा स्टील बीएसएल रन-ए-थॉन के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए पहले संस्करण में भाग लिया था.
इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि हम ग्रामीण क्षेत्रों में खेल की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहते हैं। मेरा मानना है कि टाटा स्टील बीएसएल रन-ए-थॉन इस क्षेत्र में खेल पर अधिक जागरूकता पैदा करने में मदद करेगा।
इधर, पांडेय ने कहा कि हमारा समूह इस क्षेत्र में खेल को बढ़ावा देना चाहता है. इससे फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य को लेकर एक संदेश भी जायेगा. उन्होंने कहा कि इस बार हमें उम्मीद है कि 3500 धावक भाग लेंगे. इसके लिए 25 जनवरी तक धावक पंजीकरण करा सकते हैं. विजयी धावकों को नकद राशि से पुरस्कृत किया जायेगा.

About desk

Check Also

भारत-वेस्टइंडीज का जयपुर वनडे मैच अब अहमदाबाद में

जयपुर, कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के कारण जयपुर में नौ फरवरी को होने वाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram