Wednesday , December 7 2022
Breaking News
Home / National / राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पी के वारियर के निधन पर दुख जताया

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पी के वारियर के निधन पर दुख जताया

नई दिल्ली,  प्रख्यात आयुर्वेदाचार्य और कोट्टक्कल आर्य वैद्यशाला (केएएस) के प्रबंध न्यासी डॉ. पी के वारियर का शनिवार को निधन हो गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके निधन पर दुख जताया।राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट कर कहा, पी के वारियर के निधन से आयुर्वेद ने अपने सबसे बड़े आधुनिक समर्थकों में से एक को खो दिया है। पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित, उन्होंने अपने 100 वर्षों के सक्रिय जीवन के माध्यम से आयुर्वेद की प्रभावकारिता का उदाहरण दिया। उनके परिवार, प्रशंसकों और सहयोगियों के प्रति संवेदना।
उपराष्ट्रपति नायडू ने ट्वीट कर कह, आयुर्वेद के प्रख्यात डॉ पीके वारियर के निधन से गहरा दुख हुआ। उन्होंने आयुर्वेद को गौरवशाली ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और आयुर्वेद की सार्वभौमिक अपील में अतुलनीय योगदान दिया है। शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। ओम शांति!
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, डॉ. पीके वारियर के निधन से दुखी हूं। आयुर्वेद को लोकप्रिय बनाने में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। ओम शांति।

साभार – हिस

 

 

About desk

Check Also

थलसेना के उप प्रमुख मलेशियाई सैन्य अधिकारियों से मिलकर उत्कृष्ट रक्षा सहयोग आगे बढ़ाएंगे

 संयुक्त ‘अभ्यास हरिमऊ शक्ति’ की विभिन्न प्रशिक्षण गतिविधियों का गवाह बनेंगे  थलसेना उप प्रमुख की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram