Home / National / एनटीपीसी स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब ने पानी के टैंकर और शिक्षा सामग्री वितरित की

एनटीपीसी स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब ने पानी के टैंकर और शिक्षा सामग्री वितरित की

रांची। एनटीपीसी स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब (एसएसएलसी) ने अपनी कल्याणकारी पहल के तहत आदिम जाति सेवा मंडल (आदिम जाति और वंचित बच्चों के लिए अनाथालय घर) को दो पानी की टंकियां और भोजन के पैकेट वितरित किए। इस पहल का उद्देश्य बाल गृह के निवासियों के लिए भीषण गर्मी के दौरान पीने के पानी और आवश्यक खाद्य पदार्थों की उपलब्धता सुनिश्चित करना था।

इसके अलावा, स्वयंसिद्धा लेडीज़ क्लब (एसएसएलसी) के सदस्यों ने रॉबिनहुड आर्मी क्लस्टर का दौरा किया, जो रांची के बरियातू में स्लम क्षेत्र के वंचित बच्चों की शिक्षा के लिए सहायता प्रदान करने वाला संगठन है। वंचित बच्चों की शिक्षा में पाठ्यपुस्तकों और स्कूल की आपूर्ति जैसे बुनियादी संसाधनों का अभाव था। इससे बच्चों के लिए प्रभावी ढंग से सीखना मुश्किल हो जाता है। इसे ध्यान में रखते हुए, एसएलसी का उद्देश्य सीखने की इच्छा रखने वाले बच्चों को स्टेशनरी आइटम, पाठ्यपुस्तकों का वितरण करके वंचित बच्चों और शिक्षा के बीच पुल बनाना है।

वितरण एसएसएलसी की अध्यक्ष श्रीमती रेखा जैन के नेतृत्व और कुशल मार्गदर्शन में किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए, श्रीमती जैन ने कहा, “हमारे संगठन का उद्देश्य समाज के पिछड़े वर्गों की सेवा करना है, और हम समाज की सेवा के लिए यह कदम उठाकर बेहद खुश हैं” लाभार्थियों ने इस पहल पर खुशी व्यक्त की और के प्रयासों की सराहना की। लेडीज क्लब.

इस अवसर पर उपाध्यक्ष श्रीमती शिखा रस्तोगी, श्रीमती पूर्णिमा श्रीखंडे, श्रीमती मनसा वर्मा, महासचिव श्रीमती दीपा, संयुक्त सचिव श्रीमती परमेश्वरी, सांस्कृतिक सचिव श्रीमती स्निग्धा मज्जी, कोषाध्यक्ष और अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Share this news

About desk

Check Also

ईवीएम फिर बना मुद्दा, बहस शुरू

नई दिल्ली। एक्स सोशल मीडिया के मालिक के एक ट्वीट और एक समाचार ने रविवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *