Home / National / देश में मुसलमानों को आरक्षण का कोई हक नहीं : हिमंत बिस्वा सरमा

देश में मुसलमानों को आरक्षण का कोई हक नहीं : हिमंत बिस्वा सरमा

रामगढ़ (झारखंड)। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि देश में मुसलमानों को आरक्षण का कोई हक नहीं है। वह आरक्षण यहां के एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग को मिलना चाहिए। जिन राज्यों में कांग्रेस और उनके गठबंधन की सरकार है, वहां पर ओबीसी के आरक्षण को काटकर मुसलमानों को दिया जा रहा है लेकिन भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण खत्म कर देगी।

हिमंत बिस्वा सरमा रामगढ़ जिले के रजरप्पा सीसीएल ग्राउंड में भाजपा उम्मीदवार मनीष जायसवाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब भाजपा ने 300 सीटें पार किया था तब देश में कई कार्य हुए। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा दिया गया। बाबरी मस्जिद की जगह भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो गया। देश में सीएए लागू हो गया। अब 400 सीटें पार होंगी तो मथुरा और काशी के ज्ञानव्यापी में मंदिर बनाया जाएगा। साथ ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत में शामिल करा लिया जाएगा।

मुस्लिम महिलाएं भी नहीं चाहती कि उनके पति तीन शादी करें

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि असम में भी 36 फीसदी मुस्लिम आबादी है। जब भी वे मुसलमान भाइयों के बीच जाते हैं तो सबसे पहली बात यह कहते हैं कि वे लोग तीन शादी नहीं करें। हकीकत है कि मुस्लिम माताएं और बहनें भी यह नहीं चाहती हैं कि उनके पति तीन शादी करें। आज देश की सामाजिक दशा को बदलने के लिए यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होना बेहद जरूरी है। अबकी बार 400 सीटें पार होगी तो यह कानून भी लागू कर दिया जाएगा।

घुसपैठिए झारखंड और देश को बर्बाद कर देंगे

असम के मुख्यमंत्री ने घुसपैठियों पर भी जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सहायता से उन्होंने असम में घुसपैठियों को रोकने का प्रयास शुरू कर दिया है लेकिन झारखंड और देश को यह घुसपैठिए बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। यदि जल्द ही जनता डबल इंजन की सरकार नहीं बनाएगी तो कांग्रेस और झामुमो उन घुसपैठियों को संरक्षण देने में पीछे नहीं हटेगी। साथ ही कहा कि झारखंड जैसा संपदा संपन्न प्रदेश भ्रष्टाचार में आकंठ डूब गया है। हालत यह है कि मुख्यमंत्री जेल चला जाता है। मंत्रियों के चपरासी के घर से 37 करोड़ रुपये नकदी मिलते हैं। यहां के संपदा नेता और मंत्री लूट रहे हैं जबकि युवा दर-दर भटक रहा है।

झूठ फैला रहा विपक्ष

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि पूरा विपक्ष आरक्षण हटाने का झूठ फैला रहा है। नरेन्द्र मोदी पिछले 10 वर्षों से प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने ओबीसी, एससी और एसटी के आरक्षण में कोई कमी नहीं की। लोगों के मन में अब कोई भ्रम नहीं बचा हुआ है। उन्होंने कहा कि देश में ईडी और सीबीआई जैसे निष्पक्ष संस्था को भी विपक्ष ने बदनाम करने की कोशिश की है। हकीकत यह है कि भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने के लिए ईडी और सीबीआई की ही जरूरत है।

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश, भाजपा उम्मीदवार मनीष जायसवाल, विधायक सुनीता चौधरी, नेता रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, जिला पार्षद सर्वेश सिंह और रंजीत पांडे सहित अन्य नेता मौजूद रहे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

चार सौ से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा: प्रमोद सावंत

नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा की सभी सातों सीटों पर 25 मई को मतदान होना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *