Home / National / गुवाहाटी में हेरोइन की तस्करी में शामिल तीन तस्कर गिरफ्तार
गुवाहाटी में हेरोइन की तस्करी में शामिल तीन तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी में हेरोइन की तस्करी में शामिल तीन तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी (असम)। गुवाहाटी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर भारी मात्रा में प्रतिबंधित हेरोइन के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर दिगंत बोरा ने मीडिया को रविवार को दी।

गुवाहाटी के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि विश्वसनीय खुफिया जानकारी के आधार पर पश्चिम गुवाहाटी पुलिस जिले की एसओजी टीम और गरचुक पुलिस की एक टीम ने एक व्यक्ति को पकड़ा, जो नई स्विफ्ट डिजायर कार में आया था। तस्कर की पहचान नाम रामदिया के रूप में की गई है।

इस खबर को भी पढ़ेंः- असम में सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, दो गंभीर

आरोपित हाजो के अब्दुल अलीम गणेश मंदिर के पास बोरागांव का निवासी बताया गया है। अब्दुल हेरोइन खरीदने के लिए आया था। होटल हाइवे पैलेस लालमाटी, थाना बसिष्ठ में उसे हेरोइन के पैकेट देने आए दो लोगों के साथ पकड़ा गया। तलाशी के दौरान उनके पास से हेरोइन के 20 पैकेट के अलावा 22 हजार चार सौ रुपये नकद बरामद किए गए।

एनडीपीएस अधिनियम की प्रक्रिया के अनुसार हेरोइन जब्त कर लिया गया। दोनों से पूछताछ के बाद एसीपी अज़ारा डिवीजन की उपस्थिति में होटल न्यू क्रिस्टल, टीआरपी रोड माछखोवा में तलाशी ली गई। कमरे के अंदर से एक लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद किए गए, जिसे जब्त कर लिया गया। आगे की पूछताछ के बाद अन्य साथियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

इस खबर को भी पढ़ेंः-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को महापर्व छठ की शुभकामनाएं दीं

Share this news

About admin

Check Also

विहिप के 60 वर्ष: उपलब्धियां व चुनौतियाँ 

नई दिल्ली,देश की राजनैतिक स्वतंत्रता के पश्चात कथित सेक्युलर वाद के नाम पर हिन्दू समाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *