Home / Entertainment / अपने घर पर हुई फायरिंग के बाद सलमान खान ने कहा- अपने शेड्यूल में नहीं करेंगे कोई बदलाव
Salman_Khan

अपने घर पर हुई फायरिंग के बाद सलमान खान ने कहा- अपने शेड्यूल में नहीं करेंगे कोई बदलाव

मुंबई ,बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में 14 अप्रैल को गोलीबारी के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान ने अपनी टीम से कहा है कि वह अपना सारा काम योजना के मुताबिक करेंगे। उन्होंने टीम से यह भी कहा कि गोलीबारी की घटना को ज्यादा तवज्जो न देकर कोई भी योजना रद्द नहीं की जानी चाहिए।

सलमान ने ईद पर ‘सिकंदर’ नाम से नई फिल्म की घोषणा की थी लेकिन फिलहाल वह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। वह आने वाले दिनों में विज्ञापनों की शूटिंग नहीं करेंगे। सूत्रों ने बताया कि वह अपना सौंपा गया काम उसी शेड्यूल के मुताबिक करेंगे और उसमें कोई बदलाव नहीं करेंगे।
योजना के अनुसार अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं। उन्होंने टीम से किसी भी योजना को रद्द नहीं करने को कहा है। वह गोलीबारी की घटना के पीछे के लोगों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। अभिनेता को लगता है, क्योंकि वह अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए ये चीजें कर रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के दोस्तों और एक्टर्स से कहा है कि वे चिंता न करें। सूत्रों ने बताया, “उन्होंने यह भी कहा कि अब किसी को भी गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं जाना चाहिए, क्योंकि इससे सोसायटी के अन्य निवासी को परेशानी हो रही है।”

उधर, गोलीबारी की घटना के बाद एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे, बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी के साथ सलमान के घर गए और उनसे मुलाकात की। इसके अलावा उनके भाई अरबाज खान, सोहेल खान, उनकी बहन अर्पिता खान, उनके पति आयुष शर्मा, अरबाज के बेटे अरहान उनके घर गए।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

Ibrahim ali khan

सैफ अली और अमृता सिंह के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू

मुंबई,सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *