Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :
घर परिवार तथा व्यवसाय में उचित सामंजस्य बना रहेगा। भावनात्मक रूप से खुद को मजबूत महसूस करेंगे। कुछ समय बागवानी करने तथा प्रकृति के निकट भी व्यतीत करें। इससे आपको नई ऊर्जा की अनुभूति होगी।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
भाइयों अथवा मामा पक्ष के साथ संबंधों में कटुता ना आने दें। इसका नकारात्मक असर आपसी संबंधों तथा आपकी मानसिक शांति पर भी पड़ेगा। बाहरी गतिविधियों में समय व्यर्थ ना करें। क्योंकि कोई भी लाभदायक नतीजे सामने नहीं आएंगे।
मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
अपने कार्य क्षेत्र में बड़ा काम करने की आपकी इच्छा प्रबल होगी, लेकिन लक्ष्य अभी भी तय नहीं हुआ है, इसलिए प्रयत्न किस दिशा में करने हैं। इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल होगा।
कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
अपनी व्यवसायिक योजनाएं तथा कार्य प्रणाली किसी से भी शेयर ना करें। वरना कोई अन्य व्यक्ति आपकी मेहनत का श्रेय ले सकता है। इस समय रिस्क संबंधी किसी भी कार्य को करने से बचें। ऑफिस में माहौल व्यवस्थित बना रहेगा।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
आज का दिन परिवार जनों के साथ हास-परिहास और मनोरंजन में व्यतीत होने से खुद को हल्का-फुल्का और पॉजिटिव महसूस करेंगे। किसी कार्य में रिस्क लेना आपके लिए लाभ संबंधी स्थिति भी बनाएगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
पति-पत्नी की एक दूसरे के प्रति पूर्ण समर्पण की भावना रहेगी। मित्रों के साथ पारिवारिक गेट-टुगेदर सबको खुशी देगा।अगर कब्ज अथवा बवासीर जैसी दिक्कत चल रही है तो उचित इलाज लें। अन्यथा समस्या बढ़ सकती हैं।
तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
व्यवसाय में किसी नए काम की शुरुआत करने की जो योजना बना रहे हैं, उस पर गंभीरता से विचार करें। आज की मेहनत का उचित परिणाम निकट भविष्य में हासिल होगा। ऑनलाइन कार्यों से जुड़े व्यवसाय सफल रहेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
प्रेम संबंधों को पारिवारिक अनुमति मिलने से जल्दी ही विवाह में परिणित होने का अवसर मिलेगा। मन में प्रफुलता और खुशी रहेगी।एसिडिटी और गर्मी की वजह से घबराहट और बेचैनी रह सकती है। तरल पदार्थों का अधिक से अधिक सेवन करें। धूप में जाने से बचें।
धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
किसी रिश्तेदार का हस्तक्षेप होने से परिवार में कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है। बेहतर होगा कि दूसरों की बातों पर ध्यान ना दें। बच्चों के साथ सहयोगात्मक पूर्ण व्यवहार रखें। आपका ज्यादा अनुशासन रखना उन्हें जिद्दी भी बना सकता है।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
काफी समय से कोई रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। इसलिए अपना ध्यान उस पर केंद्रित रखें। नजदीकी संबंधियों के साथ मिलकर किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श होगा जिसके बेहतर परिणाम सामने आएंगे और भविष्य संबंधी भी कुछ योजनाएं बनेंगी।
कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :
किसी महत्वपूर्ण बात के लिए आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा करते समय खुद की सेहत का ध्यान रखिए। साथ में महत्वपूर्ण दस्तावेजों को संभाल कर रखने की आवश्यकता होगी। कीमती चीजें या दस्तावेज खो जाना या चोरी होने की आशंका बन रही है।

मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
अविवाहित लोगों के लिए विवाह संबंधी रिश्ता आने की संभावना है। घर का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा।स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परंतु अभी वर्तमान वातावरण की वजह से सुरक्षा संबंधी नियमों का उल्लंघन ना करें।

तिथि 6 षष्ठी कृष्ण पक्ष श्रावण, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 05:35am सूर्य अस्त 07:19 pm.

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिष सुरेंद्र शर्मा से संपर्क करें।
Address: Aadarsh institute of occult sciences, Gurugram
Contact: 8219596872 , Mail:surendersharma665@ gmail.com

Share this news

About desk

Check Also

amit shah

अमित शाह ने कश्मीर की तीन लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार न उतारने के दिए संकेत

जम्मू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को जम्मू में कहा कि भाजपा घाटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *