Home / Odisha / ओडिशा केन्द्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति डा रामब्रह्मम का निधन

ओडिशा केन्द्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति डा रामब्रह्मम का निधन

  • विद्यार्थी परिषद और ओडिशा केन्द्रीय विश्वविद्यालय ने शोकसभा आयोजित कर दी श्रद्धांजलि

भुवनेश्वर. कोरापुट स्थित ओडिशा केन्द्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति डा रामब्रह्मम का आज हैदराबाद में एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है. वह कैंसर से पीड़ित थे तथा कुछ दिनों से चिकित्साधीन थे. उन्होंने लंबे समय तक हैदराबाद स्थित केन्द्रीय विश्वविद्यालय में अध्य़ापन किया तथा दिसंबर 2019 में कोरापुट स्थित केन्द्रीय विश्वविद्यालय में कुलपति बने थे.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने उनकी निधन के समाचार मिलने के बाद वेबिनार के जरिये शोक सभा आयोजित कर श्रद्धाजलि दी. इस कार्यक्रम में परिषद के पदाधिकारियों के साथ-साथ केन्द्रीय विश्वविद्यालय के अध्यापक व छात्र उपस्थित थे. झारखंड केन्द्रीय विश्वविद्य़ालय के कुलपति प्रो केबी दास भी इसमें शामिल रहे. विद्यार्थी परिषद के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गार्गी बनर्जी, सचिव सौभाग्य मोहंती, संगठन मंत्री अभिलाष पंडा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत राउत व अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी इसमें शामिल होकर श्रद्धांजलि दी. परिषद के केन्द्रीय विश्वविद्यालय ईकाई के अध्य ओमकार विश्वाल के कार्यक्रम का संचालन किया.

इधर, प्रोफेसर शरत कुमार पलिता, कुलपति (स्वतंत्र प्रभार) की अध्यक्षता में दिवंगत आत्मा के सम्मान में ओडिशा केंद्रीय विश्वविद्यालय, कोरापुट में शोक सभा का आयोजन किया गया. विश्वविद्यालय के संकाय सदस्यों और कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखकर अपनी श्रद्धा अर्पित की. उनके सम्मान में विश्वविद्यालय का झंडा आधा झुका रखा गया.

Share this news

About desk

Check Also

मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

भुवनेश्वर। देश में गत दस सालों से शासन कर रही मोदी सरकार व ओडिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *