Home / Odisha / कामाख्यानगर में सामूहिक खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो गंभीर

कामाख्यानगर में सामूहिक खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो गंभीर

ढेंकानाल. जिले के कामाख्यानगर एनएसी अंतर्गत दो इलाकों के लोगों में हुई झड़प के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

मृतकों की पहचान कामाख्यानगर एनएसी के अंतर्गत कॉलोनी शाही के तोफन पात्र के रूप में हुई है, जबकि घायलों की पहचान महिमानगर शाही के आकाश नायक और राजकिशोर नायक के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, कामाख्यानगर एनएसी के तहत गोड़ी शाही और कॉलोनी शाही के निवासियों के बीचे लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. बीती शाम विवाद इतना बढ़ गया कि सारंगधर स्टेडियम रोड पर सामूहिक झड़प हो गई.

खबर के अनुसार, रात करीब 11 बजे दोनों गुटों के बीच 15 से ज्यादा बम फेंके गए और पांच राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई गईं. इससे कॉलोनी साही गुट के तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस फायरिंग में एक गोली कॉलोनी साही के तोफन पात्र के पेट में लगी, जबकि महिमा नगर शाही के आकाश नायक के पैर में गोली लगी. महिमा नगर शाही के राजकिशोर नायक के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.

तीनों को कामाख्यानगर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. बाद में तोफन और आकाश को प्रारंभिक उपचार के बाद कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज के दौरान आज सुबह करीब 4 बजे तोफन ने दम तोड़ दिया. इस बीच, पुलिस ने दोनों इलाकों में पर्याप्त बल तैनात कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Share this news

About desk

Check Also

बादल के बावजूद भुवनेश्वर में अधिकतम तापमान 44 के करीब पहुंचा

राज्य में दोपहर 2:30 बजे तक रहा सबसे अधिक गर्म शहर भुवनेश्वर। ओडिशा में गर्मी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *