Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और 44 रोगियों की मौत

ओडिशा में कोरोना से और 44 रोगियों की मौत

भुवनेश्वर. ओडिशा में पिछले 24 घंटों में कोरोना से और 44 संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 3432 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, खुर्दा जिले में सर्वाधिक पांच लोगों की मौत हुई है. इसी तरह गंजाम, कलाहांडी व पुरी जिले में 4-4 संक्रमितों की मौत हो गई है. कटक, जगतसिंहपुर, झारसुगुड़ा, रायगड़ा, सुंदरगढ़ जिले में 3-3 संक्रमितों की मौत हो गई है.

कटक, झारसुगुड़ा, खुर्दा व पुरी जिले में 4-4 संक्रमितों की मौत हुई है. बरगड़, जगतसिंहपुर, कलाहांडी, रायगड़ा जिले में 3-3 संक्रमितों की मौत हो गई है. बरगड़, बौध, मयूरभंज जिले में 2-2 संक्रमितों की मौत हुई है. ढेंकानाल, गजपति, कंधमाल, केन्दुझर, केन्द्रापड़ा, नुआपड़ा व संबलपुर जिले में 1-1 संक्रमित की मौत होने की खबर है.

बरगड़ जिले में एक 67 साल के पुरुष, 60 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है. बौध जिले में एक 44 साल की महिला, 45 साल के पुरुष की मौत हो गई है.

भुवनेश्वर में एक 62 साल की महिला, एक 84 साल के पुरुष, 36 साल के पुरुष तथा एक अन्य 68 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हुई है. कटक जिले में एक 40 साल के पुरुष, 50 साल के पुरुष, 42 साल के पुरुष की कोरोना से मौत हुई है.

ढेंकानाल जिले में एक 48 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. गजपति जिले में एक 45 साल की कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. गंजाम जिले में एक 61 साल के पुरुष, 44 साल के पुरुष, 43 साल के पुरुष तथा 77 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है.

जगतसिंहपुर जिले में एक 60 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष, 63 साल के पुरुष तथा एक 54 साल की पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. झारसुगुड़ा जिले में एक 57 साल के पुरुष, 55 साल के पुरुष, 55 साल की महिला तथा 45 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है.

कलाहांडी जिले में एक 52 साल की महिला,  54 साल के पुरुष, 42 साल के पुरुष तथा एक अन्य 55 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है.

कंधमाल जिले में 48 साल के पुरुष की मौत हो गई है. केन्दुझर जिले में एक 56 साल के कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. खुर्दा जिले में एक 55 साल के पुरुष की कोरोना से मौत हो गई है. मयूरभंज जिले में एक 28 साल के पुरुष तथा एक 45 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. नुआपड़ा जिले में एक 83 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है.

पुरी जिले में एक 50 साल के पुरुष, 79 साल के पुरुष, 44 साल के पुरुष तथा एक 30 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत गई है. रायगड़ा जिले में एक 48 साल के पुरुष, 55 साल के पुरुष तथा एक अन्य 26 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है.

संबलपुर जिले में 53 साल के पुरुष की कोरोना से मौत हो गई है. सुंदरगढ़ जिले में एक 50 साल के पुरुष, 35 साल के पुरुष तथा एक अन्य 50 साल के महिला संक्रमित की मौत हो गई है.

Share this news

About admin

Check Also

ओडिशा में गृहिणियों की आत्महत्या के मामले 613% बढ़े – भूपेंद्र यादव

 देश में तीसरे पायदान पर पहुंचा राज्य तमिलनाडु पहले नंबर और महाराष्ट्र दूसरे स्थान पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *