Home / Odisha / दामाद ने लांघी मर्यादा की सीमा, साली की हत्या के बाद किया सास के साथ दुष्कर्म

दामाद ने लांघी मर्यादा की सीमा, साली की हत्या के बाद किया सास के साथ दुष्कर्म

  • सास ने बचकर झारखंड में पुलिस को सुनाई पीड़ा

  • सूचना पर बड़बिल की पुलिस ने शुरू की कार्रवाई, शव बरामद,  जांच शुरू

केंदुझर. ओडिशा के केंदुझर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है. एक व्यक्ति ने अपनी सास के साथ बलात्कार करने से पहले अपनी साली की कथित तौर पर गला रेतकर हत्या कर दी. यह भीषण घटना रविवार को जिले के बोलानी थाना क्षेत्र के किरीबुर के जंगल में हुई.

जानकारी के मुताबिक,  आरोपी की पहचान रूप सिंह के रूप में हुई है. उसका ससुराल पक्ष से लंबे समय से विवाद चल रहा था. रविवार को रूप सिंह की साली और सास पास के जंगल में जलावन और अन्य वन उपज लेने गए थे,  जिससे वे अपना जीवन यापन करते हैं. इसबीच सुबह से उनकी तलाश में लगे सिंह ने दोनों को जंगल में पाया और उनसे झगड़ा हो गया.

लड़ाई के दौरान सिंह गुस्से में आ गया और अपनी साली का गला धारदार हथियार से काट दिया. जब उसकी मौत हो गयी,  तो आरोपी ने उसके शव को 200 फीट नीचे पत्थर की खदान में फेंक दिया. इतना करने के बावजूद जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी सास के पैर और हाथ एक पेड़ से बांध दिए और कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया.

आखिरकार किसी तरह उसकी सास भागने में सफल रही और झारखंड की सीमा से लगे पास की पुलिस चौकी में गयी. उसने ऑन-ड्यूटी पुलिस अधिकारियों को भयावह घटना सुनाई,  जिन्होंने तुरंत मामले की सूचना बोलानी पुलिस को दी.

इस सूचना पर बड़बिल अनुविभागीय अधिकारी (एसडीपीओ) के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम आज अपराध स्थल पर पहुंची और मृतक के शव को खदान से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सिंह की सास और उसके कुछ पड़ोसियों से पूछताछ की है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि अपराध को अंजाम देने के बाद फरार आरोपी को पकड़ने के लिए भी छापेमारी शुरू कर दी गई है.

Share this news

About desk

Check Also

मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

भुवनेश्वर। देश में गत दस सालों से शासन कर रही मोदी सरकार व ओडिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *