Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और 35 रोगियों ने दम तोड़ा

ओडिशा में कोरोना से और 35 रोगियों ने दम तोड़ा

  • अनुगूल में पांच, भुवनेश्वर, कटक, कलाहांडी और केंद्रापड़ा में तीन-तीन रोगी मरे

भुवनेश्वर. ओडिशा में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना से और 35 रोगियों ने दम तोड़ दिया है. अनुगूल जिले में पांच रोगियों की मौत हुई है, जबकि भुवनेश्वर, कटक, कलाहांडी और केंद्रापड़ा में तीन-तीन रोगी मरे हैं. यह जानकारी राज्य सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने ट्विट कर दी है.

जानकारी के अनुसार, इन सभी रोगियों की मौत अस्पतालों में इलाज के दौरान हुई है. अनुगूल जिले में पांच रोगियों की मौत हुई है, जिनमें चार महिलाएं शामिल हैं. जिले में एक 76 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो डायबिटीज मेलिटस से भी पीड़ित था. जिले में 51, 55, 65 और 75 वर्षीय महिलाओं की मौत हुई है. 65 वर्षीय महिला जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित थी.

भुवनेवर में दो पुरुष तथा एक महिला की मौत कोरोना से हुई है. राजधानी की एक 85 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित थी. भुवनेश्वर की एक 66 वर्षीय महिला की मौत हुई है. यहां एक 69 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था.

कटक में दो पुरुष और एक महिला की मौत हुई है. जिले में 52 व 53 वर्षीय पुरुषों की मौत हुई है. 53 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस से भी पीड़ित था. कटक जिले की एक 52 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो डायबिटीज मेलिटस से भी पीड़ित थी. देवगढ़ जिले में एक 57 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. जिले की एक 40 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो क्रोनिक लीवर डिजीज से भी पीड़ित थी.

गजपति जिले में दो 55 वर्षीय महिलाओं की मौत हुई है. गंजाम जिले में एक 74 वर्षीय पुरुष तथा एक 70 वर्षीय महिला की मौत हुई. महिला मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित थी.

झारसुगुड़ा जिले में एक 46 वर्षीय महिला तथा एक 36 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. कलाहांडी जिले में एक 42 वर्षीय पुरुष, एक 28 वर्षीय पुरुष तथा एक 33 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. केंद्रापड़ा जिले की एक 56 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो एक्यूट रीनल फेल्योर से भी पीड़ित थी. केंद्रापड़ा जिले की एक 50 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो कार्सिनोमा एंड्रोमेक्ट्रॉन से भी पीड़ित थी. जिले में एक 95 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है.

नवरंगपुर जिले में दो 60 वर्षीय पुरुष तथा तथा एक 72 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. नयागढ़ जिले में एक 27 वर्षीय पुरुष तथा नुआपड़ा जिले में एक 50 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. सोनपुर जिले में एक 35 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो डायबिटीज मेलिटस से भी पीड़ित था. जिले में एक 75 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. जिले की एक 35 वर्षीय महिला. सुंदरगढ़ जिले में एक 42 वर्षीय तथा एक 48 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है.

कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर पूरे राज्य में 28 गिरफ्तार

गत 24 घंटों में कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन के मामले में राज्य में 28 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान 199 वाहनों को जब्त किया गया है. इसी तरह विभिन्न नियमों के उल्लंघन को लेकर कुल 15,41,000 रुपये की राशि जुर्माना के रुप में वसूल की गई है. ओडिशा पुलिस द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

 

Share this news

About desk

Check Also

मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

भुवनेश्वर। देश में गत दस सालों से शासन कर रही मोदी सरकार व ओडिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *