Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

2021/04/23 कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे?
मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

आज भावनात्मक जानकारियों का आदान-प्रदान भी हो सकता है। भाइयों के साथ संबंधों में सुधार होने के योग बन रहे हैं। दिल और दिमाग का पूरा इस्तेमाल करें।करियर में दूसरों से सहायता मिलने के योग बन रहे हैं। कामकाज भी ज्यादा हो सकता है।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
फालतू खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है। आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक जीवन में परेशानियाँ हो सकती हैं।पारिवारिक लोगों से आपके पुराने मनमुटाव सुलझ सकते हैं। कुछ नये लोगों से आपका मेलजोल बढ़ेगा। परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम भी बन सकता है।
मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
शेयर, सट्टा, कमोडिटी आदी का काम करने वालों को आर्थिक नुक़सान होने के योग हैं।आप अपने घर की मरम्मत या उसकी सजावट में भी रुपये ख़र्च कर सकते हैं। कुछ जातक इस बीच बचत के तौर पर या फिर खेती के लिए भी ज़मीन ख़रीद सकते हैं।उधार दिया पैसा वसूलने की कोशिश नाकाम हो सकती है।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। लाइफ पार्टनर की सेहत का पूरा ध्यान रखेंगे।पेट के रोगों को लेकर बिल्कुल लापरवाही ना करें। गैस और बदहजमी से जुड़ी समस्याएं और बढ़ सकती है।मास्टर डिग्री कर रहे स्टूडेंट्स को मनचाहे परिणाम मिलने की संभावना है। एकाग्रता बढ़ेगी।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
थोड़ी परेशानियां आएंगी, लेकिन आप निराश न लव लाइफ और दाम्पत्य जीवन में पहले से कोई तनाव चल रहा है तो उसे सुलझाने की कोशिश करें। इसमें आप काफी हद तक सफल भी होंगे। ब्लड प्रेशर, खून की कमी या किसी तरह की स्किन प्रॉब्लम हो सकती है।
कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
शादीशुदा जीवन शांति व खुशी के साथ आगे बढ़ता रहेगा और आप दोनों अपना समय आनंद पूर्वक साथ-साथ बिताएंगे।आज गैस और बदहजमी जैसी उदर संबंधी समस्याएं हो सकती है। खान-पान का ध्यान रखें।शिक्षा के क्षेत्र में आपको इस दौरान सफलता हासिल होगी।
तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
वैवाहिक जीवन के लिए यह समय मिला-जुला रह सकता है। इस दौरान आप अपने जीवनसाथी के स्वभाव में एक गंभीरता का अनुभव करेंगे। अपने कार्यक्षेत्र के कार्यों को लेकर आपका साथी अत्यधिक व्यस्त रह सकता है। इस समय कान गले व त्वचा संबंधी रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
घरेलू जीवन के लिए यह समय काफी अच्छा रहने की संभावना बनती है। किसी मित्र के सहयोग से बिज़नेस में आपको अच्छा आर्थिक लाभ मिलने के संकेत हैं।प्रेम जीवन के मामले में यह समय उन लोगों के लिए कुछ और ख़ास रहने वाला है। जिनकी मित्रता ने अभी-अभी प्रेम संबंधों का रूप लिया है।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
आज अपने धनु राशि में स्वास्थ्य पर ध्यान दें। ब्लड प्रेशर, खून की कमी या किसी तरह की स्किन प्रॉब्लम हो सकती है।आपको धैर्य और चतुराई से अपने काम पूरे करने होंगे। काम संभालना होगा। प्रतियोगी परीक्षा में भाग ले रहे विद्यार्थियों को ज्यादा ही मेहनत करनी होगी। शेयर बाजार या प्रॉपर्टी का काम करने वाले लोगों को फायदा होगा।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
मार्केट में लंबे समय के लिए पैसा लगाना आपके लिए अच्छा है। विदेशी व्यापार से भी अच्छा फायदा हो सकता है।पुरानी प्रॉपर्टी को मेंटेन करने पर भी ज्यादा खर्चा हो सकता है। भाइयों से पैतृक संपत्ति के बंटवारे में अपने हिस्से को लेकर विवाद भी हो सकता है। संपत्ति के मामलों में दौड़-भाग भी करनी पड़ सकती है।
कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :
घरेलू जीवन के लिए यह समय थोड़ा संघर्षमय हो सकता है। इस अवधि में माता को अपनी सेहत के प्रति सचेत हो जाना चाहिए।दाम्पत्य जीवन की बात करें तो आप दोनों के बीच आपसी सामंजस्य बढ़ेगा। आप एक-दूसरे की ज़िम्मेदारियों को निभाने में पूरा-पूरा सहयोग करेंगे।
मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
आप परिवार के साथ विदेश यात्रा पर जा सकते हैं और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। घर पर शादी-विवाह व अन्य मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव दिखाई दे रहा है।प्रेम सम्बन्धों के लिए यह समय काफी अच्छा हो सकता है। इस दौरान आपकी उनसे पर्याप्त मुलाकातें होंगी।

तिथि 11 एकादशी शुक्ल पक्ष मास चैत्र, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 05:52am सूर्य अस्त 06:48pm।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिष सुरेंद्र शर्मा से संपर्क करें।

Share this news

About desk

Check Also

इण्डो एशियन टाइम् Indo Asia Times ब्रेंकिंग न्यू, ताजा खबर आज का खबर खबरें चलाओ खबरें चलाओ बोलकर देखें ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी today ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी today headlines ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी up ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी today live ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी आज तक लाइव झारखण्ड ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी आज 15 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 14 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,बड़ी खबरें,हिंदी खबरें,आज 27 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 29 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 30 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 16 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 04 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 13 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 12 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 07 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 05 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 11 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 08 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार ब्रेकिंग न्यूज़ ताजा खबर,हिंदी खबरें,आज की ताज़ा ख़बर,राज्य समाचार,04 अक्टूबर 2023,11अक्टूबर 2023,भारत पाकिस्तान प्रेम कहानी,पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर,आज 03 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार,आज 05 सितंबर 2023 के मुख्य समाचार

ईडी ने महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को भेजा समन, 28 मार्च को किया तलब

महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को दिल्ली में पूछताछ के लिए 28 मार्च को बुलाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *