Home / Odisha / लायंस क्लब ऑफ कटक वेलवेट ने ठंडे पानी की मशीन का उद्घाटन किया

लायंस क्लब ऑफ कटक वेलवेट ने ठंडे पानी की मशीन का उद्घाटन किया

कटक. खाननगर स्थित साईं बाबा मंदिर के बाहर लायंस क्लब ऑफ कटक वेलवेट की ओर से ठंडे पानी की मशीन लगवाई गई है. इससे बहुत सारे आगंतुकों को इस भीषण गर्मी में शुद्ध जल पीने का फायदा मिल सकेगा. मंदिर कमेटी के आग्रह पर विशिष्ट समाजसेविका सम्पत्ति मोड़ा ने जनसाधारण की एवं उस स्थान पर पीने के पानी की जरूरत को महसूस करते हुए तुरंत ही इस कार्य को वेलवेट की अध्यक्ष लायन भक्ति उदेशी के सहयोग से ठंडे पानी की मशीन मंदिर के बाहर लगवाई. इससे लाखों आगांतुक लाभान्वित हो सकेंगे. मंदिर के बाहर लाखों गरीब, बेसहारा और असहाय लोग आसरा लेते हैं. कोरोना काल में उन असहाय, को शुद्ध जल प्राप्त हो पाएगा. इस उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि कैबिनेट एडवाइजर लायन विजय खंडेलवाल ने कैबिनेट सदस्य लायंस सम्पत्ति मोड़ा की उपस्थित में पेयजल मशीन का उद्घाटन किया एवं इस कार्यक्रम को सफल बनाते हुए अध्यक्ष लायन भक्ति उदेशी की भुरी-भुरी सराहना की.

इस अवसर पर मंदिर कमेटी की ओर से एडवोकेट धरणीधर नायक, मंदिर कमेटी के सीनियर सदस्य रंजन बिसवाल जी, जगतज्योति पटनायक प्रताप, अमिय खुंटिया, सीनियर लाइन मेंबर श्याम सुंदर मोड़ा, समाजसेवी अनूप उदेशी इत्यादि महानुभावों ने उपस्थित रहकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया.

कोरोना काल के मद्देनजर कार्य को बहुत ही छोटे रूप में किया गया. विशेष कर कोविद-19 के सभी नियमों का पालन किया गया. लायन अध्यक्ष भक्ति उदेशी ने सब में लस्सी और फूड पैकेट बटवा कर इस कार्यक्रम को संपन्न किया.

Share this news

About desk

Check Also

Heat भीषण गर्मी ##भीषण_गर्मी

ओडिशा में दोपहर में सबसे अधिक तपी राजधानी भुवनेश्वर

पारा 43.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज गर्मी के मामले में झारसुगुड़ा दूसरे और बालेश्वर तीसरे नंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *