Home / Odisha / गजपति महाराज ने किया निधि समर्पण व संपर्क अभियान का शुभारंभ

गजपति महाराज ने किया निधि समर्पण व संपर्क अभियान का शुभारंभ

  • राज्यपाल प्रो गणेशीलाल, केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, सांसद अपराजिता षडंगी, भाजपा उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा, संवाद के संपादक सौम्यरंजन पटनायक ने किया निधि समर्पण

भुवनेश्वर. अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए पुरी के गजपति महाराज श्री दिव्य सिंहदेव महाराज के कर कमलों से निधि समर्पण व संपर्क अभियान का शुभारंभ किया गया.

आज श्री राम जन्मभूमि मंदिर निधि समर्पण समिति ओडिशा के अध्यक्ष प्रोफेसर प्रफुल्ल मिश्र, उपाध्यक्ष मनसुखलाल सेठिया, सचिव गोपाल प्रसाद महापात्र तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (पूर्व) के प्रांत संघचालक समीर मोहंती भुवनेश्वर के शहीद नगर स्थित गजपति महाराज के आवास पर पहुंचे. इस अवसर पर गणपति महाराज व महारानी ने उनका स्वागत किया. समिति की ओर गजपति महाराज को निधि समर्पण की रसीद श्री राम मंदिर की फोटो श्री राम मंदिर से संबंधित संबंधित तथ्य प्रदान किए गए.

इस अवसर पर गजपति महाराज निधि समर्पण करते हुए कहा कि श्री राम मंदिर का निर्माण का काम शीघ्र प्रारंभ हो और शीघ्र समाप्त हो. उन्होंने कहा कि सभी को इस मंदिर निर्माण के कार्य में सहयोग देना चाहिए.

इसके बाद समिति के कार्यकर्ताओं ने राजभवन जाकर राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल से भेंटकर उन्हें इस बारे में अवगत कराया. राज्यपाल ने भी इस कार्य के लिए निधि समर्पण किया. समिति के पदाधिकारियों ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा, ओड़िया समाचार पत्र संवाद के संपादक तथा विधायक सौम्य रंजन पटनायक तथा भुवनेश्वर से सांसद श्रीमती अपराजिता सारंगी से मिले. इन लोगों ने भी मंदिर निर्माण हेतु समर्पण राशि प्रदान की.

इसके साथ-साथ भुवनेश्वर राज्य के अनेक गणमान्य लोगों ने आज समर्पण राशि मंदिर मंदिर निर्माण हेतु प्रदान किया. उल्लेखनीय है कि यह अभियान पूरे देश में आज से शुरु हुआ है तथा यह 27 फरवरी तक चलेगा. पूर्व ओडिशा में यह अभियान 15 से 30 जनवरी तथा पश्चिम उड़ीसा में यह अभियान 25 जनवरी से प्रारंभ होकर 10 फरवरी तक चलेगा.

 

Share this news

About desk

Check Also

मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

भुवनेश्वर। देश में गत दस सालों से शासन कर रही मोदी सरकार व ओडिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *