Home / Uncategorized / देवाशीष सामंतराय ने सांसद अनुभव मोहंती को पढ़ाया सभ्यता का पाठ

देवाशीष सामंतराय ने सांसद अनुभव मोहंती को पढ़ाया सभ्यता का पाठ

  • कहा-पारिवारिक झगड़ों की चर्चा सड़क पर न लाएं

  • राजनेता को अपनी छवि बनाने के लिए मुख्यमंत्री से सीखने की जरूरत

  • इशारों-इशारों में नवीन बाबू की छवि खराब न करने की सलाह दी

  • कहा- मुख्यमंत्री के मंत्र पर अमल लाने की जरूरत

  • महिला आयोग ने 29 दिसंबर को पेश होने को दी है नोटिस

सुधाकर कुमार शाही, कटक

बीजद सांसद अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी तथा ओलीवुड अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी के बीच चल रहे विवाद के बीच बीजद कटक जिला अध्यक्ष देवाशीष सामंतराय ने सांसद को सभ्यता का पाठ पढ़ाया. साथ ही उन्होंने इशारों ही इशारों में बीजद प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की छवि को खराब न करने की सलाह दे डाली. उन्होंने कहा कि बीजद प्रमुख के मंत्र पर अमल लाने की जरूरत है.

सामंतराय ने सोमवार को कहा कि सांसद को परिवार के झगड़े की चर्चा सार्वजनिक रूप से नहीं करनी चाहिए. सामंतराय ने कहा कि जब लोगों के सामने अपनी छवि बनाए रखने की बात आती है, तो एक राजनेता को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से सीखना चाहिए. नवीन पटनायक देश में एक उदाहरण हैं कि एक राजनेता को कैसे व्यवहार करना चाहिए. राजनीति से जुड़े व्यक्ति को उनका अनुकरण करना चाहिए. सामंतराय ने कहा कि सीएम का मंत्र लोगों की नजरों के सामने नहीं गिरना चाहिए और यह अफसोस की बात है कि जब कोई उनसे यह नहीं सीख सकता है. उन्होंने कहा कि अगर यह बीजद नेता सीएम की विचारधारा को अपनाने और उसका अनुकरण करने में असमर्थ हैं, तो यह निराशाजनक है.

उल्लेखनीय है कि पुरीघाट पुलिस ने रविवार को बीजद सांसद अनुभव मोहंती के खिलाफ उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी द्वारा दर्ज कराई गई घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. कथित तौर पर मोहंती और उनके दो सहयोगियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 (ए), 506 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बाद में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 161 के तहत घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना के मामले में वर्षा का बयान दर्ज किया. अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उसके पति अनुभव मोहंती ने उसे शुक्रवार रात को बेडरूम में प्रवेश करने से रोका और उसे लगभग एक घंटे के लिए ससुराल के बाहर सड़क पर अकेले खड़े रहने के लिए मजबूर किया. इससे पहले वर्षा ने बीजद सांसद पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कटक उप-विभागीय न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसजेडीएम) अदालत में घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर किया था.

इधर, ओडिशा राज्य महिला आयोग  ने बीजद सांसद अनुभव मोहंती और उनके माता-पिता को वर्षा प्रियदर्शिनी के बीच वैवाहिक कलह को लेकर एक नोटिस जारी की है. आयोग ने अनुभव, उसके पिता और मां को 29 दिसंबर को उसके सामने पेश होने का निर्देश दिया है. उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी 15 दिसंबर को अपने वैवाहिक कलह को लेकर ओडिशा राज्य महिला आयोग चली गई थीं.

Share this news

About desk

Check Also

फिल्म निर्माता संजय नायक

ओड़िया फिल्म निर्माता संजय नायक को मिली जमानत

महिला पत्रकार के साथ बदसलुकी के मामले में हुए थे गिरफ्तार भुवनेश्वर। महिला पत्रकार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *