Tuesday , January 26 2021
Breaking News
Home / Odisha / राशिफल – क्या कहते हैं आपके के सितारे

राशिफल – क्या कहते हैं आपके के सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2020 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।
मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

आप ऐसी किसी परियोजना में अपनी ऊर्जा और ताकत का निवेश करेंगे जो आपको एक उद्देश्य भी प्रदान करती है। आपकी शारीरिक और मानसिक ताकत भी चरम पर होगी।आज खुद को अच्छा प्रस्तुत करें। अनपेक्षित छोटी यात्रा में आप किसी विशेष व्यक्ति से मिलेंगे।
मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।
वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
आज आपकी यात्रा के बाद आपको कोई खज़ाना मिलता है तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नही होगी। या कुछ ऐसा जो उतना ही अनमोल हो।आप हमेशा एक बेहतर कैरियर की महत्वाकांक्षा रखते हैं फिर भी आप के लिये यही सही राय होगा की आप अपने वर्तमान कार्य से जुड़े रहे। कुछ और समय तक प्रतीक्षा करें, आपको एक बेहतर अवसर निश्चित ही प्राप्त होगा ।
मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।
मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
पिताओं को अपने बच्चों को मार्गदर्शन देने, प्रेम और देखभाल करने की आवश्यकता है। वे अपने बच्चों की सभी आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम होने का भी अनुभव करेंगे।आप अपने व्यक्तिगत विकास के लिये खुद जिम्मेदार हैं। आपके जीवन में सुधार लाने हेतू किसी और को रुची नही होगी या वे ऐसा नही करेंगे। इसलिये अपने बारे में खुद सोचें, आगे बढ़े एवं अपना विकास करें।
मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।
कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
आपमें करुणा एवं सहानुभूति होने के कारण लोग आपके पास सारे राज खोल देते है। आज आप किसी अंतर्मुखी व्यक्ति को उसकी समस्याओं के बारे में बोलने हेतू सहायता करेंगे। आप उनकी समस्याएं सुलझानें में भी सक्षम हो सकते है।महिलाएँ आज जिन पार्टियों या फंक्शनों में उपस्थित होंगी उनमें वे आकर्षक और लोकप्रिय होंगी।
मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।
सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
व्यस्त कार्य सूची पिताओं को उनके परिवार और उनके प्रति उत्तरदायित्वों से दूर रख सकती हैं। अपने स्नेहजनों के प्रति अपना प्रेम खुले रूप से और विश्वासपूर्वक व्यक्त कीजिए। ऐसे किसी भी नकारात्मक विचार को दूर कीजिए जो आपको मुश्किल में डाल सकता हो। आज आप प्रेम में सफल होंगे।
जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।
कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
यदि आप व्यवसाय या औद्योगिक मामलों में कोई जोखिम न लें तो अच्छा होगा। ऐसा कोई भी जोखिम आपको और आपकी स्थिति को खतरे में डाल सकता है।आज आप नकारात्मक मनोदशा में होंगे। इसकी वजह सें छोटी बातों पर जीवनसाथी से तकरार होगी। शांत रहें, अपने आपे से बाहर ना जाये। अन्यथा इन छोटी तकरारो से बड़े झग़ड़े हो सकते है।
मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।
तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
छोटे लोगों के साथ-साथ आपके जीवनसाथी के द्वारा लाई गईं समस्याओं को हल करने की आपकी योग्यता आपको उनका प्रिय बनाएगी। वे आपके प्रति अधिक प्रेमी होंगे। आज यदि आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अकेले जाते हैं, तो बेहतर होगा। संभवत: आप अपने सहकर्मियों को बहुत विश्वसनीय या सहयोगी भी नहीं पाएंगे ।
मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।
वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
आपकी दृढ़ता और बौद्धिकता आज का दिन बहुत सफल बनाएगी। आप हर वह लक्ष्य प्राप्त करेंगे जो आपने आज करने के लिए निर्धारित किया है।आपका स्वास्थ्यवर्धक और मजबूत होना आपको उन सभी योजनाओं और परियोजनाओं में सफलता प्राप्त करने में सहायता करेगा जिनका आप आज उत्तरदायित्व लेते हैं।
मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।
धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
आपके इरादो से संबंधित पुस्तकों का संदर्भ लें। यह पुस्तकें आपको यशस्वी योजनायें बनाने में मार्गदर्शन करेगी।आज आपमें सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। इससे आप आशावादी रहेंगे एवं संसाधनो तथा उनके उपयोग में आपका विश्वास बना रहेगा। आप अपनी भावनाएं स्पष्ट रुप से व्यक्त कर पाएंगे।
मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।
मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
आपमें करुणा एवं सहानुभूति होने के कारण लोग आपके पास सारे राज खोल देते है। आज आप किसी अंतर्मुखी व्यक्ति को उसकी समस्याओं के बारे में बोलने हेतू सहायता करेंगे। आप उनकी समस्याएं सुलझानें में भी सक्षम हो सकते है। आपकी भावनात्मक असुरक्षा की भावना और शारीरिक ऊर्जा की कमी आज आपको आपके सभी सहभागिताओं में सावधान करेगी।
मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।
कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :
आज आपको हर उस प्रोत्साहन और प्रेरणा की आवश्यकता होगी जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं। किंतु दुर्भाग्यवश आपके सितारे अनुकूल नहीं हैं और आपको संभवत: वह सहायता प्राप्त न होगा जिसकी आपको आज आवश्यकता है।आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली है जिससे आप किसी भी शत्रु को सहजता के साथ पराजित कर सकते है। परंतु आज लोगों के सामने इसका प्रदर्शन न करने की कोशिश करें।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।
मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
आज घर पर या काम पर आपसे की गयी मांगो को लेकर थकावट महसूस कर सकते हैं। आपको कुछ समय इससे बाहर निकलकर सोचना होगा और काम के लिये योजना बनानी होगी। जैसे की आप जानते है, आप मुश्किल तरीके से काम करते हैं। शारीरिक ताकत की कमी आपको देर करवाएगी। आप अपने विचारों को क्रिवायंवित नहीं कर पाएँगे, इसके बजाय आप अपना समय सोचने और विश्लेषण करने में व्यतीत करेंगे।
मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

तिथि 9 नवमी शुक्ल पक्ष मास कार्तिक, विक्रम सम्वत सूर्य उदय सुबह 06:50 बजे, सूर्य अस्त शाम 05:24 बजे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करें।

About desk

Check Also

10 फरवरी तक राज्य के समस्त स्वास्थ्य कर्मियों को पहला डोज का देने का लक्ष्य

भुवनेश्वर. राज्य सरकार आगामी 10 फरवरी तक राज्य के समस्त 3 लाख 50 हजार स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram