Home / National / चिराग ने पूछा, जब पिता जी अस्पताल में थे तब मांझी कहां थे

चिराग ने पूछा, जब पिता जी अस्पताल में थे तब मांझी कहां थे

पटना। बिहार के चुनावी अखाड़े में अब रामविलास पासवान को लेकर सियासत गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी हम ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान की मौत की न्यायिक जांच की मांग की है। चिराग पासवान ने इसका जवाब देते हुए सवाल उठाया है कि पिताजी जब अस्‍पताल में थे तब मांझी ने क्‍या किया।

गौरतलब है कि हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर चिराग पासवान को घेरने की कोशिश की है। इसके जवाब में चिराग ने कहा कि जब मेरे पिताजी (रामविलास पासवान) अस्पताल में थे तब मेरी बात मांझी जी से हुई थी। उस वक्त मैंने बता दिया था कि उनकी तबीयत बहुत खराब है। उन्‍होंने कहा कि जब पिताजी जीवित थे और अस्पताल में थे उस वक्त मांझी जी ने क्या किया । आज वह इस तरह से बातें कर रहे हैं। इतनी चिंता उन्हें उस वक्त क्यों नहीं थी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री जी को मेरे पिता की सेहत की पूरी चिंता थी और वे हर दिन उनकी सेहत की खबर रखते थे। मुझे अब यह समझ नहीं आ रहा कि जो व्यक्ति आज इस दुनिया में नहीं है, उस पर अब सब राजनीति करने को क्यों तैयार हैं?

इसके पहले चिराग ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन की ओर से सीएम कैंडिडेट तेजस्‍वी यादव पर सीधा हमला बोला। चिराग ने कहा कि आज चुनाव से ठीक पहले ये लोग लॉलीपॉप थमा रहे हैं, कोई बोलता है, ये लो 10 लाख नौकरियों का लॉलीपॉप, कोई बोलता है, ये लो 19 लाख नौकरियों का लॉलीपॉप। अगर इतनी ही नौकरियां आपके पास थीं तो अबतक क्या आपलोग चुनाव का इंतजार कर रहे थे? यह बात पूरी तरह से स्पष्ट है कि अगर मौजूदा मुख्यमंत्री गलती से भी सीटें जीत जाते हैं तो इनकी पहली पसंद महागठबंधन की सरकार बनाना होगी।

साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

इंडियन ओवरसीज बैंक के पूर्व वरिष्ठ प्रबंधक को सात साल की जेल

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की गांधीनगर की एक अदालत ने इंडियन ओवरसीज बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *