Home / Odisha / निर्धारित समय से पूर्व खुला सांसद अपराजिता का संसदीय कार्यालय

निर्धारित समय से पूर्व खुला सांसद अपराजिता का संसदीय कार्यालय

  •  बीएमसी ने आठ दिन में ही सील खोला

भुवनेश्वर. भुवनेश्वर नगर निगम में सांसद तथा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अपराजिता षड़ंगी का भुवनेश्वर में पलासपली स्थित संसदीय कार्यालय को 15 दिनों के लिए जहां सील किया था, लेकिन आठ दिन में ही सिल खोल दिया है. कोविद नियमों के उल्लंघन के आरोप में उनके कार्यालय को बीएमसी ने गत 9 अक्टूबर को सील किया था, जिस पर सांसद ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. लेकिन अब बीएमसी ने निर्धारित समय से पूर्व ही कार्य़ालय को खोल दिया है.
उधर, सांसद अपराजिता ने कहा कि उनकी आफिस को सील करना गैरकानूनी था. बीएमसी ने सभी नियम कानूनों को ताक पर रखकर सील किया था. बीएमसी के जो अधिकार नहीं है, वैसा काम बीएमसी ने किया है. उन्हें अपना पक्ष रखने नहीं दिया गया. उन्होंने इस संबंध में बीएमसी के कमिश्नर को पत्र लिखकर इस गैरकानूनी कार्य को लेकर अवगत कराया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले में न्यायालय का दरवाजा भी खटखटा सकते हैं. उन्होनें कहा कि उनके जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम में वह स्वयं या फिर किसी समर्थक कोविद संक्रमित नहीं हुआ है. ऐसी स्थिति मे पूरे कार्यालय को सील किया जाना अनुचित था.

बीजद सरकार बैक फूट पर, सत्यमेव जयते – उमेश खंडेलवाल
इस पर भाजपा युवा नेता उमेश खंडेलवाल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजद सरकार बैक फूट पर आ गयी है. सत्यमेव जयते. सत्य की हमेशा जीत होती है. बीएमसी ने 15 दिन से पहले ही कार्यालय खोल दिया है. लगता है कि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है.

Share this news

About desk

Check Also

Heat भीषण गर्मी ##भीषण_गर्मी

ओडिशा में दोपहर में सबसे अधिक तपी राजधानी भुवनेश्वर

पारा 43.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज गर्मी के मामले में झारसुगुड़ा दूसरे और बालेश्वर तीसरे नंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *