Home / Odisha / कोविद नियमों के उल्लंघन को लेकर सत्यवादी के बीजद विधायक ने क्षमा मांगी

कोविद नियमों के उल्लंघन को लेकर सत्यवादी के बीजद विधायक ने क्षमा मांगी

भुवनेश्वर. कोविद नियमों के उल्लंघन करने के मामले में सत्यवादी के बीजद विधायक उमाकांत सामंतराय ने क्षमायाचना की है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर क्षमा मांगी है.
उल्लेखनीय है कि करोना संक्रमित होने के बावजूद राज्य के पूर्व मंत्री तथा पिपिलि के विधायक प्रदीप महारथी के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि गत 4 अक्टूबर को उन्हें कोरोना होने के बावजूद अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होना उनकी भूल थी. प्रदीप महारथी उनके बड़े भाई तथा उनके आदर्श थे. इस कारण वह अपने भावनाओं को रोकने में नाकाम होकर उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पुरी के स्वर्गद्वार गये थे. उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है. इस कारण कानून के अनुसार उनके खिलाफ जो भी कार्रवाई की जाएगी उसके लिए वह तैय़ार हैं. उन्होंने कहा कि इस गलती के लिए वह सबसे क्षमा याचना कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद भी उमाकांत शव संस्कार कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस बारे में शनिवार को पुरी के समुद्र तट थाने में उनके खिलाफ जगन्नाथ सेना ने लिखित में शिकायत की थी.

पुरी समुद्र तट थाना ने शनिवार को बीजद विधायक को पुरी स्वर्गद्वार में विधायक प्रदीप महारथी के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए कोविद मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने भुवनेश्वर में विधायक के आधिकारिक निवास पर नोटिस दी है.

Share this news

About desk

Check Also

उत्साह के साथ मना राम का जन्मोत्सव

मंदिरों में उमड़ी लोगों की भीड़ भुवनेश्वर। रामनवमी के अवसर पर भगवान श्री राम का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *