Home / Odisha / एमसीएल लखनपुर क्षेत्र को मिला स्‍वच्‍छता पुरस्कृत

एमसीएल लखनपुर क्षेत्र को मिला स्‍वच्‍छता पुरस्कृत

संबलपुर : महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड (एमसीएल) के लखनपुर क्षेत्र को वर्ष 2019 में स्वछता पखवाड़ा के दौरान उत्कृष्ट योगदान और प्रदर्शन के लिए कोयला मंत्रालय द्वारा प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.
अनुपम लाहिड़ी, आईएसएस, उप महानिदेशक, कोयला मंत्रालय के सूचना उपरान्‍त, एक दूरस्‍थ कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बीएन शुक्ला, अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक, एमसीएल ने औपचारिक रूप से महाप्रबंधक, लखनपुर क्षेत्र को सम्मान चिन्‍ह प्रदान किया.
15 से 30 जून, 2019 तक स्वच्छता पखवाड़ा में योगदान के लिए लखनपुर क्षेत्र को कोल इंडिया लिमिटेड की विभिन्न सहायक कंपनियों के लगभग 88 क्षेत्रों / इकाइयों में सर्वश्रेष्ठ घोषित किया गया.
इसी दौरान, स्वच्छता पखवाड़ा-2019 के आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान के लिए एमसीएल के महाप्रबंधक (सीएसआर) बी साईराम को विशेष सम्मान प्रदान किया गया.
इस विशिष्ट उपलब्धि के लिए सीएमडी शुक्‍ला ने लखनपुर क्षेत्र के सदस्‍यों और कंपनी के सीएसआर विभाग के सदस्‍यों को विशेष् बधाई दी है. ओपी सिंह, निदेशक (तकनीकी / संचालन), केआर वासुदेवन, निदेशक (वित्त), बीपी शर्मा, सीवीओ, केशव राव, निदेशक (कार्मिक) और बबन सिंह, निदेशक (तकनीकी / पीएंडपी), एवं एमसीएल के वरिष्‍ठ अधिकारी इस समारोह में उपस्थित थे.

Share this news

About desk

Check Also

मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

भुवनेश्वर। देश में गत दस सालों से शासन कर रही मोदी सरकार व ओडिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *