Home / Odisha / ओडिशा में और 18 कोरोना संक्रमितों से मौत

ओडिशा में और 18 कोरोना संक्रमितों से मौत

  • – कुल मौतों की संख्या 958 हुई

भुवनेश्वर. गत 24 घंटों में राज्य में और 18 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 958 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है.
विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मृतकों में बालेश्वर जिले में चार, पुरी,नयागढ़ व सुंदरगढ़ जिले में 2-2 लोग शामिल हैं. इसके साथ-साथ बौध, देवगढ़, जाजपुर, कंधमाल, खुर्दा, कोरापुट, मयूरभंज व संबलपुर जिले में 1-1 शामिल हैं. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बालेश्वर जिले में एक 72 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. बालेश्वर जिले की एक 94 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है. बालेश्वर जिले में एक 66 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह टाइफाएड बुखार से पीड़ित था. बालेश्वर जिले में एक 70 साल के एक कोरोना संक्रमित पुरष की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था.
बौध जिले में एक 60 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. देवगढ़ के 70 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. जाजपुर जिले में 52 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज से पीड़ित था।

कंधमाल जिले में 72 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज से पीड़ित थी. खुर्दा जिले में एक 62 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. कोरापुट जिले में एक 69 साल के महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. मयूरभंज जिले में एक 55 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है.

नयागढ़ जिले में 75 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमह, उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. नयागढ़ जिले की एक 72 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. पुरी जिले में एक 65 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप से पीड़ित थी. पुरी जिले में एक 82 साल के कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप से पीडित थीं. संबलपुर जिले में एक 40 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था. सुंदरगढ़ जिले में एक 40 साल के की कोरोना से मौत हो गई है. सुंदगढ़ जिले में एक 45 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज से पीड़ित थी.

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में जोड़-तोड़ की राजनीति हुई तेज

भाजपा, कांग्रेस और बीजद के नेताओं ने दिए इस्तीफे कांग्रेस नेता तथा पूर्व मंत्री सुरेन्द्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *