Home / National / ओडिशा में और 16 लोगों की कोरोना से मौत, कुल मौतों की संख्या 940 हुई

ओडिशा में और 16 लोगों की कोरोना से मौत, कुल मौतों की संख्या 940 हुई

भुवनेश्वर. गत 24 घंटों में राज्य में 16 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 940 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतकों में बालेश्वर जिले के चार, खुर्दा जिले के 3 तथा कटक जिले के 2 लोग शामिल हैं. इसी तरह अनुगूल, बौध, मयूरभंज, नवरंगपुर, नयागढ़, पुरी व सोनपुर जिले के 1-1 मरीज की मौत हुई है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अनुगूल जिले के एक 57 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. बालेश्वर जिले के एक 32 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज से पीड़ित था. बालेश्वर जिले के एक 65 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज से पीड़ित था. बालेश्वर जिले  में एक 56 साल के एक कोरोना संक्रमित पुरष की मौत हो गई है. बालेश्वर जिले के एक 60 साल के पुरुष  कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है.

भुवनेश्वर में 81 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. बौध जिले के 38 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. कटक जिले के 62 साल की पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज व अन्य बीमारियों से पीड़ित था. कटक जिले के एक 65 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौंत हो गई है. वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचाप की बीमारी से पीड़ित था. खुर्दा जिले के एक 55 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. खुर्दा जिले के एक 70 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचाप व क्रनिक किडनी  की बीमारी से पीड़ित थी. मयूरभंज जिले के 62 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. नवरंगपुर  जिले की एक 65 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था. नयागढ़ जिले के एक 75 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. पुरी  जिले के एक 77 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. सोनपुर जिले के एक 60 साल के की कोरोना से मौत हो गई है.

Share this news

About desk

Check Also

MUKIM

मुकिम को ओआरएचडीसी ऋण धोखाधड़ी मामले में जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता की याचिका भी स्वीकारी मामले में ओडिशा विजिलेंस को नोटिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *