Home / Entertainment / नाना पाटेकर से पिटने के बाद प्रशंसक ने विस्तार से बताई घटना
नाना पाटेकर से पिटने के बाद प्रशंसक ने विस्तार से बताई घटना
नाना पाटेकर से पिटने के बाद प्रशंसक ने विस्तार से बताई घटना

नाना पाटेकर से पिटने के बाद प्रशंसक ने विस्तार से बताई घटना

  • नाना पाटेकर ने मुझे मारकर मेरा अपमान किया: तरूण

वाराणसी में शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर से एक चपत खाने वाले उनके प्रशंसक तरुण की प्रतिक्रिया सामने आई है। उसने कहा कि नाना पाटेकर ने मुझे मारकर मेरा अपमान किया। नाना के एक प्रशंसक को मार देने के बाद काफी विवाद हुआ। नाना पाटेकर समेत फिल्म के डायरेक्टर ने भी इस बारे में अपनी सफाई दी। नाना ने इसके लिए माफ़ी भी मांगी।
इस मामले में नाना पाटेकर के फैन तरूण नामक युवक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तरूण ने बताया कि वह गंगा नदी में नहाने गया था। जब मैंने वहां पर नाना पाटेकर को शूटिंग करते देखा तो मुझे खुशी हुई। वह उसके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। मैं बस उसके साथ एक तस्वीर लेना चाहता था। तरूण ने कहा कि वहां मौजूद गार्ड और अन्य क्रू सदस्यों ने मुझे अभिनेता के पास जाने और शूटिंग में बाधा डालने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन मैं फोटो के लिए नाना के पास भागकर पहुंच गया था।। उसने बताया कि वह फिल्म में कोई रोल नहीं कर रहा है। नाना के उसने मारने का वीडियो वायरल हो गया है। वह नाना पाटेकर के व्यवहार से अपमानित महसूस कर रहा हूं। उसने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग का हिस्सा नहीं था। मुझे मार कर भगा दिया गया। नाना पाटेकर ने मुझे मारकर मेरा अपमान किया।

नाना पाटेकर मांग चुके हैं माफी
वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने सफाई देते हुए कहाकि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लड़के को मार रहे हैं। यह सीन हमारी फिल्म का ही हिस्सा है। बार हो रहे रिहर्सल के दौरान एक अनजान लड़का वहां आ गया, मुझे नहीं पता था कि यह लड़का कौन है, मुझे लगा कि वह हमारी टीम से है, तो सीन के मुताबिक मैंने उसे मारा और अपना डायलॉग बोला। बाद में मुझे एहसास हुआ कि यह लड़का हमारी टीम का सदस्य नहीं है। फिर मैं उसे बुलाया, लेकिन वह भाग गया। नाना ने कहा कि अगर इस वीडियो के कारण कोई गलतफहमी हुई हो तो मुझे खेद हैं, मैं कभी किसी को इस तरह नहीं मारता।’ नाना ने कहा कि ये फिल्म का एक सीन था, जिसकी रिहर्सल करते वक्त गलती हो गई, लेकिन युवक का कहना है कि वह फिल्म की शूटिंग का हिस्सा नहीं था और नाना पाटेकर ने उसे भीड़ में मारा और उसका अपमान किया।
साभार -हिस

Share this news

About admin

Check Also

स्किन के लिए किसी जड़ी बूटी से कम नहीं हैं ये पांच पत्तियां, डबल हो जाएगा चेहरे का निखार

स्किन के ग्लो को बढ़ाने के लिए आपको महंगे-महंगे केमिकल प्रोडक्ट्स की जगह नेचुरल चीजों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *